Categories: FILMEntertainment

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हो चुकी हैं. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि  सिद्धार्थ और कियारा की फैमिलीज़ शादी के लिए जैसलमेर रवाना होने वाली हैं.

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की ग्रैंड वेडिंग के बाद अब बॉलीवुड का एक और लवबर्ड की शादी के लिए तैयार है. मीडिया से मिली खबर के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और अब मीडिया से मिली लेटेस्ट ख़बरों के अनुसार  लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हो चुकी हैं.

सेलेब्रिटी पैपराजी से मिली लेटेस्ट ख़बरों के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग फेस्टिविटीज़ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 4 फरवरी से शुरू होने वाली हैं. बैंगलोर टाइम्स की रिपोर्ट के ताज़ा रिपोर्ट्स अनुसार कपल की संगीत सेरेमनी 5 फरवरी होगी. 6 फरवरी को शादी होगी और 7 फरवरी को रिसेप्शन होगा. 

इसके अलावा ये भी खबर मिली है कि शादी की सेरेमनी के दौरान मेहमानों के मनोरंजन के लिए कठपुतली डांस, मांगनियार कलाकारों और ऊंट की सवारी का आयोजन आयोजन किया जायेगा.

मेन्यू की बात करें तो शादी में कॉन्टिनेंटल और इंडियन फूड के साथ-साथ बाजरे की रोटी, बाजरे का सोया सहित राजस्थानी व्यंजन मेहमानों के लिए सर्व किये जायेंगे. तीन दिन तक चलने वाले शादी के फंक्शन में राजस्थान की संस्कृति की झलक मेहमानों को देखने को मिलेगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तरफ से इस मच अवेटेड शादी के बारे में कोई भी ऑफिसियल बयान नहीं आया है. न ही लवबर्ड के परिवार ने इस शादी के बारे में कोई बात कही है. लेकिन 31 जनवरी, 2023 को कियारा आडवाणी को बॉलीवुड के पॉपुलर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया.

उसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि लगता है होने वाली दुल्हन कियारा अपने लहंगे की लास्ट मिनट की फिटिंग के लिए डिज़ाइनर से मिलने गई होंगी.

Poonam Sharma

Recent Posts

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024
© Merisaheli