Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड की 10 स्टाइलिश मां-बेटी की जोड़ी, आपकी फेवरेट कौन सी जोड़ी है? (10 Most Stylish Mother-Daughter Jodi Of Bollywood)

बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जो खूबसूरती और स्टाइल के मामले आज भी अपनी बेटी को टक्कर देती हैं. हम आपको बॉलीवुड की 10 स्टाइलिश मां-बेटी…

बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जो खूबसूरती और स्टाइल के मामले आज भी अपनी बेटी को टक्कर देती हैं. हम आपको बॉलीवुड की 10 स्टाइलिश मां-बेटी की जोड़ी के बारे में बता रहे हैं, इनमें से आपकी फेवरेट कौन सी जोड़ी है?

1) ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया
अपनी पहली ही बॉबी से सबका दिल जीतने वाली सागर जैसी नीली आंखों वाली खूबसूरत डिंपल कपाडिया आज भी उतनी ही खूबसूरत नज़र आती हैं. डिंपल कपाडिया जितनी सुंदर हैं, उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना भी उतनी ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं. बता दें कि डिंपल कपाडिया जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, उनकी बेटी और खिलाड़ी अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना उतनी ही फेमस राइटर है. मां-बेटी की इस ग्लैमरस जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं.

2) सारा अली खान और अमृता सिंह
सारा अली खान और अमृता सिंह बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस और टैलेंटेड मां-बेटी की जोड़ी है. बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अमृता सिंह ने 80 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग से ऑडियंस के दिलों पर राज किया. लेकिन सैफ अली खान से शादी करने के बाद अमृता सिंह ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया. हालांकि अपने बच्चों सारा और इब्राहम के बड़े होने के बाद अमृता ने कुछ फिल्मों में काम किया, लेकिन बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहीं. सारा अली खान इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. सारा अली खान और अमृता सिंह को एक साथ देखकर लगता ही नहीं कि दोनों मां-बेटी हैं.

3) एशा, आहना और हेमा मालिनी
अभिनेत्री, डांसर, राजनेता हेमा मालिनी आज भी ड्रीमगर्ल ही लगती हैं. दो खूबसूरत बेटियों एशा और अहाना की मम्मी हेमा मालिनी आज भी अपनी बेटियों की तरह ही यंग और खूबसूरत दिखती हैं. इनकी बॉन्डिंग भी बहुत स्ट्रॉन्ग है. सच कहें तो ऐसा लगता है जैसे एशा और अहाना को अपनी मां से स्टाइल, गुड लुक्स और खूबसूरती विरासत में मिले हैं.

4) सोहा अली खान और शर्मिला टैगोर
बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. पटौदी परिवार की राजकुमारी यानी शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान भी अपनी मां की तरह ही खूबसूरत है. मां-बेटी की ये खूबसूरत जोड़ी जब एक साथ नज़र आती है, तो लोग इन पर से नज़रें नहीं हटा पाते.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की मशहूर जीजा-साली की जोड़ियां, आपको कौन सी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद है (Famous Jija Sali Jodi Of Bollywood)

5) करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बबीता कपूर
रणधीर कपूर से शादी करने से पहले अभिनेत्री बबीता ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. फिर शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी. बाद में उनकी दोनों बेटियों करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने बॉलीवुड में अपनी ख़ास जगह बनाई. करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बबीता कपूर की जोड़ी आज भी बहुत स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आती है.

6) सोनाक्षी सिन्हा और पूनम सिन्हा
मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की अपनी मां पूनम सिन्हा के साथ बहुत प्यारी बॉन्डिंग है. दोनों का आपसी प्यार सभी को बखूबी नज़र आता है. मां-बेटी की ये जोड़ी अक्सर एक साथ नज़र आती है और दोनों बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आते हैं.

7) उर्वशी रौतेला और मीरा सिंह
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जितनी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं, उनकी मां मीरा सिंह भी उतनी ही खूबसूरत हैं. मां-बेटी की ये जोड़ी जब साथ नज़र आती है, तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि मीरा सिंह वाकई उर्वशी रौतेला की मां हैं, दोनों बहनें लगती हैं.

8) राइमा सेन, रिया सेन और मुनमुन सेन
बंगाली ब्यूटी और फेमस बंगाली एक्ट्रेस सुचित्रा सेन की बेटी मुनमुन सेन दो खूबसूरत बेटियों की मां है. राइमा और रिया ने बहुत सारी बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम किया है. दिलचस्प बात ये है कि मां और बेटियों का स्टाइल गज़ब का है. फैशन के मामले में मां मुनमुन सेन बेटियों से पीछे नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के ये 12 विवाद उन्हें बनाते हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन- ऋतिक रोशन, करण जौहर, आलिया भट्ट से ले चुकी हैं पंगा, क्या कंगना के इन बेबाक बयानों से आप सहमत हैं? (12 Biggest Controversies Of Bollywood Queen Kangana Ranaut, Which Made Her The Controversy Queen)

9) कोंकणा सेन शर्मा और अपर्णा सेन
कोकणा सेन को नेशनल अवॉर्ड प्राप्त करनेवाली निर्देशक उनकी मां अपर्णा सेन से ब्यूटी और टैलेंट विरासत में मिला है. मां-बेटी की ये जोड़ी ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है.

10) आलिया फर्नीचरवाला और पूजा बेदी
पूजा बेदी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से की थी. बता दें कि पूजा अपनी टीनएज बेटी आलिया फर्नीचरवाला के बहुत करीब हैं. आलिया ने हाल की में फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. पूजा और आलिया दोनों ही बहुत स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. मां-बेटी की इस जोड़ी का स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस कमाल का है.

Recent Posts

जब विक्की कौशल को पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा माजरा (When Vicky Kaushal was Arrested by The Police, Know What Was the Whole Matter)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी ब्यूटीफुल वाइफ कैटरीना कैफ के साथ मैरिड लाइफ…

लव स्टोरी- दिल के अरमां आंसुओं में बह गए… (Love Story- Dil Ke Armaan Aansuo Me Bah Gaye…)

उसके हाथ में गिफ्ट पैक देखकर मन मचल पड़ा. हाय राम बात यहां तक पहुंच…

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli