Categories: TVEntertainment

टीवी की क्वीन एकता कपूर को 42 की उम्र में मिला हमसफर, ऐसे हुआ ख़ुलासा (42 years old Ekta Kapoor Found her life partner)

42 वर्षीय टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) को आख़िरकार उनका हमसफर मिल ही गया है, इसका अंदाज़ा एकता के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लगाया…

42 वर्षीय टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) को आख़िरकार उनका हमसफर मिल ही गया है, इसका अंदाज़ा एकता के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लगाया जा सकता है. दरअसल, हाल ही में एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कपल की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है कि ‘कुछ चीज़े देर से भले आती हों, लेकिन उनका इंतज़ार करना अक्सर फ़ायदेमंद होता है’. एकता के इस पोस्ट से तो ऐसा ही लगता है कि ज़िंदगी भर साथ निभाने के लिए उन्हें जिस शख्स का इंतज़ार था वो उन्हें मिल गया है. हालांकि एकता ने अभी इस बारे में ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है.

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने यह कहा था कि उनके घरवाले चाहते हैं कि वो शादी कर लें, लेकिन वो ख़ुद शादी के लिए तैयार नहीं हैं. इसके साथ ही एकता ने बताया था कि उनके ज़्यादातर दोस्तों ने शादी की थी, लेकिन तलाक लेकर वो अब सिंगल हो चुके हैं. एकता की मानें तो उन्हें बच्चा तो चाहिए, लेकिन शादी को लेकर फिलहाल वो कुछ नहीं कह सकतीं.

एक दफा एकता के पिता व एक्टर जितेंद्र ने भी कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि आख़िर एकता शादी क्यों नहीं करना चाहती हैं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह उम्मीद भी जताई थी कि उनकी बेटी जल्द ही शादी करेंगी. बहरहाल, अब एकता के इस पोस्ट से तो यही लगता है कि उन्हें उनका मिस्टर राइट मिल गया है. बस अब इंतज़ार है एकता की ओर से इस ख़बर के पुख्ता होने की.

 

यह भी पढ़ें: ‘ये हैं मोहब्बतें’ की रूही बनीं कॉलेज टॉपर, 12वीं में स्कोर किए इतने अंक

 

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli