Categories: FILMEntertainment

7 बॉलीवुड एक्टर्स जिनके खिलाफ उनके पड़ोसी कर चुके हैं पुलिस कंप्लेन, जानें क्यों हुआ था पड़ोसियों से पंगा (7 Bollywood stars whose Neighbours Had filed police complaint against them)

आज हम बात करेंगे बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अपने पड़ोसियों से ले चुके हैं पंगा. कभी इनकी लाइफस्टाइल, कभी लेट नाइट पार्टीज,…

आज हम बात करेंगे बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अपने पड़ोसियों से ले चुके हैं पंगा. कभी इनकी लाइफस्टाइल, कभी लेट नाइट पार्टीज, तो कभी इनके स्टारों वाले नखरों से इनके पड़ोसी डिस्टर्ब हो चुके हैं और इनके खिलाफ पुलिस कम्प्लेन तक दर्ज कर चुके हैं.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर भले ही अब आलिया भट्ट के साथ कमिटेड रिलेशनशिप में हों, पर इससे पहले वो कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. इसके अलावा वो अपने सिंगलहुड को भी जमकर एंजॉए किया करते थे. लेट नाइट पार्टीज किया करते थे. उनके फ्लैट में अक्सर ही लेट नाइट तक फ्रेंड्स की महफ़िल जमा करती थी, जो कई बार सुबह 4 बजे तक चलती थी. पार्टी में बजने वाले लाउड म्यूज़िक के शोर से उनके पड़ोसी अक्सर ही परेशान रहते थे. आखिर पड़ोसियों ने एक्टर को पुलिस कंप्लेन की धमकी दी, तब जाकर रणबीर ने अपनी लेट नाइट पार्टीज को कंट्रोल किया.

करीना कपूर

करीना कपूर और सैफ अली खान अभी हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं, जो उनके पुराने घर के एकदम पास ही है. उनके पड़ोसी भी उनके खिलाफ पुलिस कम्प्लेन कर चुके हैं. दरअसल साल 2016 में करीना ने अपने घर पर ही अपनी फिल्म ‘की एंड का’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें कई स्टार्स शामिल हुए थे. स्क्रीनिंग के बाद करीना के घर पार्टी भी रखी गई थी, जो देर रात तक चली थी. इस पार्टी के शोर शराबे से उनके पड़ोसी इतने परेशान हो गए कि पार्टी रोकने के लिए पुलिस तक बुला ली थी. पुलिस के आने के बाद कहीं जाकर मामला सुलझा.

शाहिद कपूर

एक्टर शाहिद कपूर के पड़ोसी भी उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं. दरअसल शाहिद अपने जुहू वाले फ्लैट का रेनोवेशन करवा रहे थे. उनका रेनोवेशन का काम कई महीनों तक चला था, जिससे पड़ोसी परेशान हो गए थे. इसके अलावा इनके पड़ोसियों का ये भी आरोप था कि शाहिद के घर में काम कर रहे मजदूर उनके घरों की दीवारों पर टॉयलेट करते थे. इस बात को लेकर पड़ोसियों ने एक्टर के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवाई थी.

ऐश्वर्या राय

सलमान खान के साथ ऐश्वर्या का अफेयर बहुत सुर्खियों में रहा था. जितनी गहराई से दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे, दोनों का ब्रेकअप उतने ही गंदे तरीके से हुआ था. यह बात तब की है, जब उनके बीच झगड़े की शुरुआत हुई थी. एक रात सलमान ने ऐश्वर्या के फ्लैट के सामने जमकर तमाशा किया था. उनके इस हाई वोल्टेज ड्रामे से ऐश्वर्या के पड़ोसी काफी परेशान हो गए थे और उन्होने ऐश्वर्या के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवा दी थी.

आदित्य पंचोली

एक्टर आदित्य पंचोली एक बार नहीं, कई बार विवादों में घिर चुके हैं. पड़ोसियों से भी वो कई बार उलझ चुके हैं और एक बार तो पड़ोसियों ने उनका इतना जमकर विवाद हो गया था कि बात मारपीट और पुलिस तक पहुंच गई थी. दरअसल एक बार आदित्य के घर कुछ गेस्ट आये हुए थे और उन्होंने अपनी गाड़ी बिल्डिंग में रहने वाले दूसरे मेम्बर की पार्किंग एरिया में खड़ी कर दी थी. जब उस पड़ोसी ने इसकी शिकायत की, तो ये विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई और आदित्य ने अपनी पड़ोसी की नाक तक तोड़ दी. आखिर पुलिस के आने के बाद मामला शांत हुआ.

शक्ति कपूर

बॉलीवुड के विलेन शक्ति कपूर पर तो उनके पड़ोसियों ने बहुत ही शर्मनाक आरोप लगाया था. ये बात हालांकि बहुत पुरानी है. दरअसल शक्ति कपूर पर उनके पड़ोसियों के इल्ज़ाम था कि वो लिफ्ट में पेशाब कर देते थे. इतना ही नहीं उन पर कॉरिडोर में नंगा घूमने का भी आरोप भी लगाया गया था. आखिरकार पड़ोसियों ने पुलिस की हेल्प ली और केस दर्ज होने के बाद शक्ति कपूर ने सबके सामने अपनी गलती मानी और माफी भी मांगी तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ.

प्रिटी जिंटा

प्रिटी जिंटा के पड़ोसी भी उनके खिलाफ पुलिस कंप्लेन कर चुके हैं. ये बात तब की है जब प्रिटी अपने मुंबई वाले फ्लैट में रहती थीं. वो अक्सर ही सोसाइटी के गार्डन में अपने बॉडीगार्ड्स के साथ जाया करती थीं. ऐसे में उनके बॉडीगार्ड्स सोसायटी के बच्चे जो गार्डन में खेल रहे होते, उनको डांट डपट कर भगा दिया करते थे. उनकी इस हरकत से सोसाइटी के मेम्बर्स परेशान हो गए थे. आखिरकार उन्हें प्रिटी के खिलाफ कई बार कम्प्लेन दर्ज करनी पड़ी थी.








Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli