Entertainment

8 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं (8 Bollywood Actress Who Were Pregnant Before Getting Married)

हाल ही में अभिनेत्री एमी जैक्सन ने खुलासा किया कि वे प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. आपको बता दें कि एमी की अभी शादी नहीं हुई है, लेकिन वे अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के बच्चे की मां बननेवाली हैं.

इस बात की जानकारी उन्होंने कुछ महीने पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी. फिलहाल वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके बेबी बम्प वाले पिक्स छाए हुए हैं. हम आपको बता दें कि एमी पहली अभिनेत्री नहीं हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हैं. हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं.

कोंकणा सेन शर्मा

रणवीर शूरी से शादी रचाने से काफ़ी पहले से कोँकणा उनको डेट कर रही थीं. शादी करने के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी, हालांकि उन्होंने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया कि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थीं, लेकिन हर किसी को इस बात की जानकारी है.

श्रीदेवी

स्वर्गीय श्रीदेवी उन चंद अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने सर्वाजनिक रूप से स्वीकार किया था कि वे शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. श्रीदेवी का अफेयर बोनी कपूर के साथ था और वे शादी के पहले उनके बच्चे (जाह्नवी) की मां बननेवाली थीं. बोनी कपूर का उनकी पहली पत्नी से तलाक होने के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी हुईं. रिपोर्टस की मानें तो शादी के समय श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी का सांतवा महीना चल रहा था.

सारिका

सारिका का अफेयर कमल हसन के साथ था, जो पहले से शादीशुदा थे. सारिका और कमल हसन जब लिव-इन-रिलेशनशिप में थे, अभी उनकी बेटी श्रुति हसन का जन्म हुआ था. कमल हसन से  शादी के बाद सारिका ने दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया.

सेलीना जेटली

अभिनेत्री सेलीना जेटली ने 2011 में दुबई बेस्ड ऑस्ट्रियन बॉयफ्रेंड पीटर हॉग के साथ जुलाई 2011 में शादी की और मार्च 2012 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. हालांकि सेलीना ने शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरों को हमेशा गलत बताया, लेकिन काफ़ी तथ्य इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वे शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं.

महिमा चौधरी

एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जल्दबाजी में शादी की घोषणा की थी. उन्होंने 2006 में अपने बॉयफ्रेंड बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. शादी के कुछ महीनों के अंदर ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया.

अमृता अरोड़ा


अक्सर जल्दीबाजी में हुई शादी किसी न किसी बात को छुपाने के लिए ही होती है. एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने काफ़ी गड़बड़ी में शकील लदाक से शादी की घोषणा की थी और शादी की कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी बातों का साफ कर दिया.

नीना गुप्ता

इनका जिक्र करना स्वाभाविक है. नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिलेशनशिप की खबर सबको पता है. दोनों की शादी नहीं हुई, लेकिन दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा है. जिन्हें पालन पोषण नीना ने अकेले किया है. आपको बता दें कि मसाबा एक मशहूर फैशन डिज़ाइनर हैं.

ये भी पढ़ेंः एसिड अटैक सर्वाइवर के गेटअप में आने के लिए दीपिका को लगता है इतना समय (Deepika Padukone Makeup For Chapak)

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli