Categories: FILM Entertainment

8 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं (8 Bollywood Actress Who Were Pregnant Before Getting Married)

हाल ही में अभिनेत्री एमी जैक्सन ने खुलासा किया कि वे प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. आपको बता दें कि एमी की…

हाल ही में अभिनेत्री एमी जैक्सन ने खुलासा किया कि वे प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. आपको बता दें कि एमी की अभी शादी नहीं हुई है, लेकिन वे अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के बच्चे की मां बननेवाली हैं.

इस बात की जानकारी उन्होंने कुछ महीने पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी. फिलहाल वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके बेबी बम्प वाले पिक्स छाए हुए हैं. हम आपको बता दें कि एमी पहली अभिनेत्री नहीं हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई हैं. हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं.

कोंकणा सेन शर्मा

रणवीर शूरी से शादी रचाने से काफ़ी पहले से कोँकणा उनको डेट कर रही थीं. शादी करने के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी, हालांकि उन्होंने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया कि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थीं, लेकिन हर किसी को इस बात की जानकारी है.

श्रीदेवी

स्वर्गीय श्रीदेवी उन चंद अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने सर्वाजनिक रूप से स्वीकार किया था कि वे शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. श्रीदेवी का अफेयर बोनी कपूर के साथ था और वे शादी के पहले उनके बच्चे (जाह्नवी) की मां बननेवाली थीं. बोनी कपूर का उनकी पहली पत्नी से तलाक होने के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी हुईं. रिपोर्टस की मानें तो शादी के समय श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी का सांतवा महीना चल रहा था.

सारिका

सारिका का अफेयर कमल हसन के साथ था, जो पहले से शादीशुदा थे. सारिका और कमल हसन जब लिव-इन-रिलेशनशिप में थे, अभी उनकी बेटी श्रुति हसन का जन्म हुआ था. कमल हसन से  शादी के बाद सारिका ने दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया.

सेलीना जेटली

अभिनेत्री सेलीना जेटली ने 2011 में दुबई बेस्ड ऑस्ट्रियन बॉयफ्रेंड पीटर हॉग के साथ जुलाई 2011 में शादी की और मार्च 2012 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. हालांकि सेलीना ने शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरों को हमेशा गलत बताया, लेकिन काफ़ी तथ्य इस बात की ओर इशारा करते हैं कि वे शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं.

महिमा चौधरी

एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जल्दबाजी में शादी की घोषणा की थी. उन्होंने 2006 में अपने बॉयफ्रेंड बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. शादी के कुछ महीनों के अंदर ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया.

अमृता अरोड़ा


अक्सर जल्दीबाजी में हुई शादी किसी न किसी बात को छुपाने के लिए ही होती है. एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने काफ़ी गड़बड़ी में शकील लदाक से शादी की घोषणा की थी और शादी की कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी बातों का साफ कर दिया.

नीना गुप्ता

इनका जिक्र करना स्वाभाविक है. नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिलेशनशिप की खबर सबको पता है. दोनों की शादी नहीं हुई, लेकिन दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा है. जिन्हें पालन पोषण नीना ने अकेले किया है. आपको बता दें कि मसाबा एक मशहूर फैशन डिज़ाइनर हैं.

ये भी पढ़ेंः एसिड अटैक सर्वाइवर के गेटअप में आने के लिए दीपिका को लगता है इतना समय (Deepika Padukone Makeup For Chapak)

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

पहली बार वरुण धवन बनेंगे ऑर्मी ऑफिसर (Varun Dhawan Will Play His Dream Role)

वरुण धवन की हमेशा से ही यह इच्छा रही है कि वे सैनिक की या फिर आर्मी की कोई भूमिका…

‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की प्रीतो उर्फ काम्या पंजाबी ने शेयर की हॉट बिकनी पिक्स (Kamya Panjabi flaunts her toned figure in a bikini; pens down a strong message on social media)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, जो इन दिनों लोकप्रिय टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीतो का किरदार निभा…

बिग बॉस 13ः क्या सलमान ख़ान की वजह से हुईं कोएना मित्रा बाहर (BB 13: Fans Are shocked With Koena Mitra Elimination)

इस वीकएंड पर बिग बॉस 13 में दर्शकों को डबल झटका देते हुए, एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को घर…

बच्चों की शिकायतें… पैरेंट्स के बहाने… (5 Mistakes Which Parents Make With Their Children)  

अक्सर देखा गया है कि अभिभावकों को अपने बच्चों से ढेर सारी शिकायतें रहती हैं. उन्हें अक्सर कहते हुए देखा…

Karwa Chauth 2019: 5 टीवी एक्ट्रेस इस साल मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ (First Karwa Chauth In 2019 Of 5 TV Actresses)

करवाचौथ को पॉप्युलर बनाने में बॉलीवुड और हिंदी सीरियल्स का बहुत बड़ा रोल है. हिंदी फिल्में और सीरियल्स देखकर महिलाओं…

शरद पूर्णिमा की शुभकामनाएं! (Happy Sharad Purnima!)

* शरद पूर्णिमा अश्‍विन मास की पूर्णिमा को मनाया जाता है. * इसे कोजागरी पूर्णिमा या रास पूर्णिमा भी कहते…

© Merisaheli