Entertainment

टीवी के ये 8 कपल्स रियल लाइफ़ में कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट (8 Onscreen TV Couples Who Are Dating In Real Life)

छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नज़र आने वाले एक्टर और एक्ट्रेसेस की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. हालांकि इनमें कई रील लाइफ़ कपल्स रियल लाइफ़ में भी एक-दूसरे के पार्टनर्स बन चुके हैं, जबकि कई ऐसे कपल्स भी हैं जो रियल लाइफ़ में एक-दूसरे को डेट तो कर रहे हैं, लेकिन पब्लिकली अपने रिलेशनशिप के बारे में बोलने से कतराते हैं. चलिए हम आपको टीवी के ऐसे ही 8 रील लाइफ़ कपल्स से रू-ब-रू करवाते हैं, जो रियल लाइफ़ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

1- अविका गौर और मनीष रायसिंघानी

टीवी के मशहूर ‘सीरियल ससुराल सिमर का’ में एक्ट्रेस अविका गौर और मनीष रायसिंघानी एक कपल के तौर पर नज़र आ चुके हैं, लेकिन ये रील लाइफ़ कपल रियल लाइफ़ में भी एक-दूसरे को काफ़ी समय से डेट कर रहा है. अविका मनीष से 18 साल छोटी है और दोनों को कई मौकों पर साथ देखा भी जा चुका है. बावजूद इसके दोनों अक्सर यही कहते हैं कि वो सिर्फ बेस्ट फ्रेंड हैं.

2- मौनी रॉय और मोहित रैना

‘देवों के देव महादेव’ में सती के किरदार में नज़र आ चुकी मौनी रॉय और भगवान शिव का किरदार निभा चुके मोहित रैना की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. बता दें कि मौनी और मोहित रियल लाइफ़ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने रिलेशनशिप के बारे में ख़ुलकर कुछ भी कहने से बचते हैं.

3- करन टैकर और क्रिस्टल डिसूज़ा

सीरियल ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है‘ से मशहूर हुए एक्टर करण टैकर और एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. बता दें कि ये कपल लॉन्ग टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. दोनों एक साथ पार्टी करते और हॉलीडे एन्जॉय करते हुए भी नज़र आते हैं, लेकिन ये कपल अपने रियल लाइफ़ रिलेशनशिप को सीक्रेट ही रखना पसंद करता है.

4- अली गोनी और कृष्णा मुखर्जी

टीवी की ख़ूबसूरत अदाकारा कृष्णा मुखर्जी अपने को-स्टार अली गोनी को काफ़ी समय से डेट कर रही हैं. दोनों को एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना बेहद पसंद है और दोनों ही अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी करते रहते हैं, लेकिन जब बात पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करने की होती है, तब दोनों इससे बचने की पूरी कोशिश करते हैं.

5- अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

छोटे पर्दे के हिट शो ‘ये है मोहब्बतें’ में भाई-बहन का किरदार निभा रहे अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया असल ज़िंदगी में एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. सेट पर ज़्यादातर वक़्त साथ बिताने के अलावा दोनों एक साथ हैंगआउट करते हुए भी दिखाई देते हैं. भले ही ये दोनों सरेआम अपने रिश्ते को छुपाने की लाख कोशिश करते हों, लेकिन इंस्टाग्राम पर शेयर की जाने वाली उनकी हर तस्वीर उनके रिश्ते का हाल बयां करती है.

6- सुरभि ज्योति और वरुण तुर्की

‘नागिन 3’ में नागरानी बेला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुरभि ज्योति और एक्टर वरुण तुर्की चोरी-चोरी चुपके-चुपके रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह जोड़ी सीरियल ‘कुबूल है’ में नज़र आ चुकी है. अपने अफ़ेयर को सीक्रेट रखने के लिए ये दोनों रियल लाइफ़ में एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते हैं.

7- अस्मिता सूद और पर्ल वी पूरी

‘फिर भी न माने बदतमीज़ दिल’ में नज़र आ चुके पर्ल वी पूरी और एक्ट्रेस अस्मिता सूद की लव स्टोरी की शुरुआत इसी शो से हुई थी. इस शो में साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हो गए. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कुछ नहीं कहा.

8- जिज्ञासा सिंह और अंकित बठला

‘थपकी प्यार की’ में नज़र आ चुकी जिज्ञासा सिंह और अंकित बठला की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. इस शो के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट करने लगे. दोनों भले ही अपने अफेयर पर ख़ुलकर कुछ नहीं बोलते, लेकिन यह भी सच है कि दोनों एक-दूसरे की तारीफ़ करने का कोई मौक़ा अपने हाथ से नहीं जाने देते.

.

– सपना सिंह 

यह भी पढ़ें: एकता कपूर की देन हैं ये टॉप 10 सितारे, नंबर 6 वाली तो टीवी पर मचा रही है धमाल (Top 10 Actor Actresses Introduced By Ekta Kapoor)

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

साइबर किडनैपिंग अपराधियों का नया जुगाड़ (What Is Cyber Kidnapping.. How Do We Protect Ourselves?)

क्राइम करनेवाले अक्सर धोखाधड़ी करने के नए-नए तरीक़े आज़माते रहते हैं. अब एक नया फार्मूला…

March 25, 2024

कहानी- मान (Short Story- Maan)

"तू नहीं समझेगा, बेटी का मान ससुराल में बना रहे, इसके लिए ये सब करना…

March 25, 2024

पहला अफेयर: पीली चूड़ियां (Pahla Affair… Love Story: Peeli Choodiyan)

प्रेम त्वरित आनंद देता है.. उसका रिसाव धमनियों का प्रवाह जीवंत बनाए रखता है. प्रेम,…

March 25, 2024
© Merisaheli