गौरी खान के 50वें बर्थडे पर आज म...

गौरी खान के 50वें बर्थडे पर आज मन्नत में होनेवाली थी बड़ी पार्टी: बेटे आर्यन के ड्रग केस की वजह से अब नहीं मनाएंगी बर्थडे (A grand party was to be held in Mannat today on Gauri Khan’s 50th birthday: All Celebrations Cancelled After Aryan’s arrest)

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की पत्नी और फैंशन दीवा गौरी खान का आज जन्मदिन है. गौरी खान आज 50वां बर्थडे मना रही हैं और खान फैमिली ने उनका ये बर्थडे शानदार तरीके से सेलिब्रेट करने की पूरी प्लानिंग भी कर ली थी, लेकिन ड्रग केस में आर्यन का नाम आने के बाद अब शायद ही गौरी अपना ये बर्थडे मनाएं.

आर्यन भेजे गए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

Gauri Khan

बता दें कि क्रूज ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कल कोर्ट से राहत नहीं मिली. उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई और आर्यन समेत आठ आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. हालांकि तुरंत उनकी जमानत की अर्जी दाखिल कर दी गई थी और अब से कुछ ही समय में यानी शुक्रवार सुबह 11 बजे उस पर फैसला आएगा.

बर्थडे पार्टी कर दी कैंसल

Aryan and Gauri Khan

आज आर्यन की मां गौरी खान का 50वां जन्मदिन है. बताया जा रहा है कि आर्यन की गिरफ्तारी से पहले तक गौरी के 50 वें बर्थडे को बड़े लेवल पर सेलिब्रेट करने की प्लानिंग थी. इस मौके पर मन्नत में एक शानदार पार्टी भी होनेवाली थी, जिसकी पूरी तैयारी भी कर ली गई थी, लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बर्थडे सेलिब्रेशन कैंसल कर दिया गया है. अगर आज आर्यन को जमानत मिल जाती है तो गौरी के लिए यही सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट होगा.

बेटी सुहाना और फ्रेंड्स ने ऐसे किया बर्थडे विश

Shahrukh and Gauri Khan

इस बीच सोशल मीडिया पर गौरी खान को उनके फ्रेंड्स बर्थडे विश कर रहे हैं. बेटी सुहाना खान ने भी शाहरुख के साथ गौरी खान की एक रोमांटिक फोटो शेयर कर मां को बर्थडे विश करते हुए लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मां’. सुजैन खान जो इस मुश्किल घड़ी में किंग खान की फैमिली को लगातार सपोर्ट करती नज़र आ रही हैं, ने भी गौरी के साथ अपनी फोटोज़ शेयर कर गौरी को बर्थडे विश किया है और लिखा है, ‘तुम पर और तुम्हारे अपनों पर ऊपरवाले की कृपा हमेशा बनी रहे, बहुत बहुत प्यार’.

शाहरुख ने कैंसल की सारी शूटिंग्स

Shahrukh Khan's Family

बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान भी काफी स्ट्रेस में हैं और इसका असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है. शाहरुख ने फिलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग को अभी के लिए कैंसिल कर दिया गया है. इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, लेकिन बेटे की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने सभी प्रोजेक्ट को अभी के लिए कैंसिल कर दिया है. कहा जा रहा है कि आर्यन का ड्रग केस में नाम आने के बाद शाहरुख के ब्रांड नेम पर भी काफी असर होगा.

कुछ ही देर में होगी ज़मानत याचिका पर सुनवाई

Srk Family

फिलहाल सबकी नजर आर्यन की जमानत याचिका पर है, जिसकी सुनवाई कुछ ही देर में होनेवाली है. ज़ाहिर है शाहरुख और गौरी जल्द से जल्द अपने बेटे को अपने घर में देखना चाहते हैं. ऐसे में अगर आज आर्यन को जमानत मिल जाती है, तो मां गौरी खान के 50 वें बर्थडे पर ये सबसे बड़ा गिफ्ट होगा.

×