स्विमिंग पूल में एक हॉट फोटोशूट ...

स्विमिंग पूल में एक हॉट फोटोशूट से लगी थी सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक की जिंदगी में आग! ये हॉट पाकिस्तानी एक्ट्रेस बनी दोनों में तलाक की वजह, तस्वीरें हो रही हैं वायरल (A Hot Photoshoot With Pakistani Actress Became The Reason Behind Sania Mirza- Shoaib Malik’s divorce, Shoaib’s Pics with Pakistani Actress Go Viral)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ उनका तलाक पक्का हो चुका है. हालांकि अब तक उन्होंने इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है, लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ कानूनी मसलों को हल करने के बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक खुद ऑफिशियली तलाक (Sania Mirza- Shoaib Malik’s divorce) का एलान कर देंगे.

बताया जा रहा है कि शोएब ने सानिया को धोखा दिया है जिसके चलते उनके बीच तलाक की नौबत आई है. शोएब का नाम एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है. उनके बीच कलह की शुरुआत की वजह भी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ शोएब मलिक के एक बोल्ड फोटोशूट को बताया जा रहा है.

दरअसल, शोएब मलिक और आयशा उमर (Ayesha Omar) ने 2017 में एक हॉट फोटोशूट (Shoeb Malik’s hot photoshoot) कराया था. स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही बवाल मच गया था. इस फोटोशूट में शोएब ने मॉडल- एक्ट्रेस के साथ बड़े ही सिजलिंग पोज़ दिए थे और उनके बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री भी दिखाई दी थी. बताया जा रहा है कि इसी फोटोशूट के बाद शोएब की एक्ट्रेस से नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं और नौबत सानिया और शोएब के तलाक तक पहुंच गई.

हालांकि तलाक को लेकर अभी तक कपल की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है, लेकिन लम्बे समय से ये खबरें आ रही थीं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. लेकिन पिछले दिनों सानिया मिर्जा के इंस्टाग्राम पोस्ट से उनकी तलाक की खबरों को काफी बल मिला था.

पिछले हफ्ते सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान के संग एक क्यूट सी फोटो शेयर की और लिखा, “वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों से उबरने में मदद करते हैं.’ सानिया ने एक स्टोरी भी शेयर करते हुए लिखा था कि “टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं.” वहीं शोएब ने भी बेटे के लिए एक पोस्ट करते हुए लिखा था- “जब आप पैदा हुए थे, तो हम और अधिक विनम्र हो गए थे और जीवन हमारे लिए कुछ खास था. हम एक साथ नहीं हो सकते हैं और हर रोज मिलते हैं लेकिन बाबा हमेशा आपके और आपकी मुस्कान के बारे में हर एक सेकंड सोचते रहते हैं. अल्लाह आपको वह सब कुछ दे जो आप इजहान के लिए मांगते हैं. बाबा और मामा आपको प्यार करते हैं.”

हालांकि दोनों में से किसी ने अब तक तलाक के बारे में बात नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों में तलाक हो चुका है, बस उसका एलान करना बाकी है. दरअसल विभिन्न शो के लिए अनुबंध और कानूनी दांव-पेंच की वजह से दोनों तलाक का एलान नहीं कर रहे हैं. ये अनुबंध पूरा करने तक उन्हें इंतज़ार करना होगा. सूत्रों के अनुसार सानिया और शोएब ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को को-पैरेंटिग करने का फैसला किया है.

×