अहाना देयोल के घर गुंजी जुड़वां ब...

अहाना देयोल के घर गुंजी जुड़वां बच्चियों की किलकारी, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक बार फिर बने नाना-नानी! (Aahna Deol Gives Birth To Twin Baby Girl, Hema Malini And Dharmendra Are “Overjoyed” Grandparents)

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और हीमैन धर्मेंद्र की बेटी अहाना देयोल एक बार फिर मम्मी बन गई है. हाल ही में अहाना देयोल ने 26 नवंबर को जुड़वां  बच्चियों को जन्म दिया है. अहाना ने इस खुशखबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं.

Aahna Deol

पोस्ट शेयर करते हुए अहाना ने यह भी बताया है कि  दादा-दादी ने इस प्राउड मोमेंट पर कैसी प्रतिक्रिया दी है. उनकी इस पोस्ट पर फैंस उन्हें लगातार बधाईयां दे रहे हैं.

Aahna Deol

अहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “हमें यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि हमारे यहां दो जुड़वां बच्चियां अस्त्रिया और आदिया का जन्म हुआ है. दोनों का जन्म 26 नवंबर 2020 को हुआ। पेरेंट्स अहाना देयोल और वैभव वोहरा बहुत महसूस कर रहे हैं.बड़ा भाई  दारेन वोहरा भी जुड़वां  बच्चियों के आने से बहुत खुश हैं. इसके अलावा दादा-दादी पुष्पा और विपिन वोहरा और नाना-नानी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र देओल भी बहुत खुश हैं।’

Hema Malini And Dharmendra

बॉलीवुड के हीमन कहें जानेवाले धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल की दो बेटियां हैं और अब  छोटी बेटी अहाना के तीन बच्चे हैं.

Aahna Deol

इस खुशखबर को सुनने बाद धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी  बहुत खुश है. उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

एक बार फिर जुड़वाँ बच्चियों की नानी बनने से हेमा मालिनी खुश हैं.

hema malini

उन्होंने कहा, “बेटी अहाना और दामाद वैभव ट्विन्स चाहते थे. उन्होंने अपनी बच्चियों के नाम भी पहले से ही तय कर लिए थे. मेरी छोटी बेटी अहाना का पहले से ही एक बेटा है, जिसे में प्यार से कृष्णा  कहती हूँ.  अब जुड़वां बेटियां हैं. उनके आने से फैमिली  कम्पलीट हो गई है.

और भी पढ़ें: टीवी एक्टर नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख की गोद भराई की रस्म, देखें इस रस्म की खूबसूरत पिक्चर्स (TV Actor Nakuul Mehta’s Wife Jankee Parekh Godh Bharai Rasam)

×