आमिर खान ने रणबीर कपूर को दी थी ...

आमिर खान ने रणबीर कपूर को दी थी ये खास सलाह, जिसे नहीं मानने का एक्टर को है अफसोस (Aamir Khan Gave This Special Advice To Ranbir Kapoor, Which The Actor Regrets Not Following)

रणबीर कपूर अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं. एक्टिंग में सरताज बन चुके रणबीर कपूर ने कई लोगों से अपनी लाइफ में बातें सीखी हैं और जो भी उन्हें बताया गया है उस पर उन्होंने गौर भी किया है. लेकिन आमिर खान की एक खास सलाह को इग्नोर करना उन्हें आज काफी महंगा पड़ रहा है. क्या थी मिस्टर परफेक्शनिस्ट की रणबीर को राय, जिसे रणबीर ने कर दिया था अनदेखा. आइए जानते हैं इस आर्टिकल में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बैग उठाओ और भारत को देखो – सभी जानते हैं कि रणबीर फिल्मों की शूटिंग से फ्री होकर छुट्टियां मनाने चले जाते हैं, लेकिन फिर भी वो इससे संतुष्ट नहीं हैं. ये बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कही है, जबकि इसके लिए उन्हें सुपरस्टार आमिर खान से सलाह मिली थी. रणबीर कपूर ने कहा कि आमिर ने कहा था कि अपना करियर खत्म होने से पहले वे भारत में घूमें. साथ ही कहा कि ‘सुनो, तुम इस परिवार से आते हो तो तुम्हारी एक खास लाइफस्टाइल होगी. मैं तुम्हें जो सलाह दे रहा हूं उसे सीरियसली लो क्योंकि तुम्हें आगे ये मौका मिले या नहीं मिले. इसलिए बैग पैक करो और भारत में खूब घूमो. अलग-अलग कल्चर देखो, लोगों से मिलो और ऐसा करने के लिए ट्रेन या बस से जाना ताकि अपने देश को समझ सको. जाकर देखो, लोग कैसे रहते हैं और कैसी फिल्में देखना चाहते हैं.’

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अगर मानता आमिर की बात, तो बनता क्रिएटिव – रणबीर ने कहा कि वे अपनी फिल्मों के जरिए इंडिया में घूम तो रहे हैं, लेकिन उन्हें अफसोस है कि वो इस तरह नहीं घूम रहे जैसे आमिर खान ने उन्हें बताया था. बकौल रणबीर मुझे लगता है है कि अगर मैं ऐसा करता तो मेरी क्रिएटिवटी बढ़ती.

ये भी पढ़ें: ‘शमशेरा’ को लेकर ऋषि कपूर ने रणबीर को दी थी वार्निंग, बोले थे तू बहुत पछताएगा (Rishi Kapoor Had Given Warning To Ranbir About ‘Shamshera’, Said You Will Regret A Lot)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर बनने वाले हैं पिता – बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के करीब 3 महीने बाद ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिये तैयार हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिये गुड न्यूज फैंस के साथ साझा की थी. आपको बता दें कि इस कपल ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी, जबकि 5 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे.

ये भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को किस करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बोले आलिया को किस करके ऊब गया हूं (Sidharth Malhotra Wants To Kiss This Actress, Says I Am Tired Of Kissing Alia)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. ‘रॉकस्टार’, ‘संजू’ उनके करियर की सबसे सफल फिल्में रही हैं. रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म ‘संजू’ में नजर आए थे और कई साल बाद उनका कम बैक फिल्म ‘शमशेरा’ से हो रहा है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: कॉफी विद करण में आने के लिए रणबीर ने रखी इतनी बड़ी शर्त, कि करण जोहर ने कर दिया इनकार (Ranbir Made Such A Big Condition To Come On Cofee With Karan, That Karan Johar Refused)

×