Categories: FILMEntertainment

#लाल सिंह चड्ढा प्रीमियर: आमिर खान ने रखी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, करीना-सैफ, रणवीर-दीपिका और सुष्मिता सहित ये सेलेब्स पहुंचे एक्टर की फिल्म देखने के लिए, देखे तस्वीरें (Aamir Khan Hosts ‘Laal Singh Chaddha’ Screening, Ranveer-Deepika, Kareena-Saif, Sushmita Sen Arrive, See PICS)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने मुंबई में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग को देखने…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने मुंबई में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग को देखने के लिए बॉलीवुड के अनेक सेलेब्स पहंचे. इन सेलेब्स में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, करीना कपूए खान-सैफ अली खान और सुष्मिता सहित अनेक स्टार्स शामिल हैं. आई देखते है सेलेब्स की तस्वीरें.

पिछले काफी दिनों से मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सॉइल मीडिया की हैडलाइन बनी हुई है. आखिरकार फिल्म की रिलीज़ डेट आ ही गई है, लेकिन फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले आमिर खान ने मुंबई में बीती रात यानि बुधवार की रात को लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी.

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग को देखने के लिए दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, करीना कपूर खान-सैफ अली खान, किरण राव, नागा चैतन्य सहित अनेक स्टार्स पहुंचे हुए थे. एक्टर की ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर रक्षा बंधन के साथ क्लैश होगी.

स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान आमिर खान के बच्चे इरा खान और जुनैद खान भी उनके साथ थे.  आमिर खान की एक्सवाइफ किरण राव, जो की इस फिल्म की को -प्रोड्यूसर भी हैं, वे भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के आई थीं. स्क्रीनिंग के दौरान आमिर की अपने बच्चों और किरण के साथ की क्लिक की गईं तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

फिल्म की लव लेडी करीना कपूर भी अपने हस्बैंड सैफ अली खान के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के लिए आईं थी. ट्रेडिशनल सलवार कुरता में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रहीं थी. सैफ भी ब्लू शर्ट और ब्लैक डेनिम में हैंडसम लग रहे थे.

सेलेब्रटी कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी रेड कारपेट स्टाइल में फिल्म की स्क्रीनिंग देखें के लिए पहुंचे थे. सभी की निगाहें कपल पर ही तिकी हुई थीं. रणवीर ने बंधा गले का कोट पहना हुआ था जबकि दीपिका सी ग्रीन कलर का पैंटसूट में नज़र आईं

सुष्मिता सेन भी फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के लिए पहुंची थी.

मूवी स्क्रीनिंग इवेंट में राइटर अतुल कुलकर्णी, नागा चैतन्य और डायरेक्टर अद्वैत चन्दन सहित टीम के अन्य लोग भी शामिल थे.

नागा चैतन्य, करीना कपूर और आमिर खान एक साथ पोज़ देते हुए.

फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या भी स्क्रीनिंग देखने के लिए आए थे.

नीतेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी भी मुंबई में हुए लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के लिया पहुंचे थे.

और भी पढ़ें: फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से एक दिन पहले गोल्डन टेम्पल पहुंचे आमिर खान और मोना सिंह, फिल्म की सफलता के लिए एक्टर्स ने की प्रार्थना, देखें तस्वीरें (Aamir Khan And Mona Singh Visit The Golden Temple Before Laal Singh Chaddha’s Release, See Photos)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

ब्रेकअप के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंधी टीवी की ये अभिनेत्रियां (These TV Actresses Got Married Soon After Breakup)

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे, इनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक…

© Merisaheli