#Watch: मुंबई की बारिश में आमिर ...

#Watch: मुंबई की बारिश में आमिर खान ने खेला बेटे आजाद संग फुटबॉल, वायरल वीडियो में दिखी पिता-बेटे की शानदार बॉन्डिंग (Aamir Khan Plays Football With Son Azad Khan In Mumbai Rain, See Viral Video)

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ मुंबई की झमाझम बारिश का मज़ा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में बारिश में एक साथ फुटबॉल के खेल का लुत्फ़ लेते हुए हुए पिता-बेटे की बॉन्डिंग साफ़ दिखाई दे रही है. अभिनेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बारिश में फुटबॉल खेलते हुए आमिर खान और आजाद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनके ऑफिशल प्रोडक्शन ने शेयर किया है. इस वीडियो में साफ़ दिखाई दिखाई दे रहा है कि दोनों एक -दूसरे की कंपनी की कितना एन्जॉय कर रहे हैं. बारिश में फुटबॉल खेलते हुए आजाद अपने पापा पर भारी पड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों पार्किंग की एक छोटी सी जगह पर फुटबॉल खेल रहे हैं और खेलते हुए बारिश का मज़ा ले रहे हैं.

वीडियो में दोनों के बीच स्कोर को लेकर बहस हो रही. आजाद कह रहे हैं कि उसे 3 अंक मिले हैं, जबकि पापा आमिर कहते हैं कि अभी केवल 1 ही गोल हुआ है. शेयर किए गए इस वीडियो में कैप्शन लिखा, ‘बारिश और ढेर सारी मस्ती’. आमिर और आजाद के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से फैंस ने भी बारिश में फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया.

आमिर खान के फैंस उन्हें इस तरफ से बेटे आजाद के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखकर बहुत खुश हैं. और वे भी पिता-बेटे की शानदार बॉन्डिंग वाले इस वीडियो का जमकर मज़ा ले रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2005 में आमिर और किरण ने शादी की थी. आजाद आमिर खान और किरण राव का बेटे हैं. सेरोगेसी के जरिए 2011  में आजाद का जन्म हुआ था. साल 2021 में किरण और आमिर ने एक दूसरे के अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. हालाँकि उसके बाद दोनों भी अनेक मौके पर एक साथ दिखाई देते हैं.

 और भी पढ़ें: क्या ब्रह्मास्त्र 4K के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण है? ‘जल देवी’ के किरदार को देखकर फैंस को आया यकीन, देखें फोटोज (Is Deepika Padukone In Brahmastra Trailer? Fans Are Convinced Actor Is ‘Jal Character’, See Photos)

×