बॉलीवुड पर फिर कोरोना की मा...

बॉलीवुड पर फिर कोरोना की मार;आमिर खान हुए कोरोना पॉज़िटिव (Aamir Khan tests Corona positive)

Aamir Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कोरोना वायरस की महामारी के कारण लॉक डाउन को एक साल पूरे हो चुके हैं.लेकिन इसका प्रकोप कम होता दिखाई नहीं दे रहा है. कोरोना के केसेस जहाँ एक तरफ बढ़ते जा रहे हैं तो वहीँ इस महामारी ने बॉलीवुड को भी अपनी चपेट में ले लिया है. फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब एक के बाद एक कर फ़िल्मी सितारे इसकी चपेट में आ रहे हैं. इसी लिस्ट में नाम जुड़ गया है मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान का. जी हाँ ख़बरों के माने तो आमिर खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

Aamir Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद से आमिर खान ने खुद को घर में सेल्फ क़्वारंटीन कर लिया है. इसके साथ ही आमिर खान ने लोगों से अपील की है कि हाल के दिनों में जो भी उनके संपर्क में आया है वो कृपया अपने कोरोना टेस्ट करा लें.

Aamir Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आमिर खान की तबियत अभी ठीक बताई जा रही है. आमिर खान डॉक्टरों की सलाह मानकर घर पर ही आराम कर रहे हैं. आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग फ़िलहाल रोक दी गयी है. आमिर खान पिछले साल से ही इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे थे लेकिन अब फिल्म की शूटिंग उनके ठीक होने के बाद ही शुरू हो पाएगी.

Aamir Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल के दिनों में कार्तिक आर्यन,रणबीर कपूर,संजय लीला भंसाली, वरुण धवन और कृति सनोन जैसे कई कलाकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पिछले साल भी अमिताभ बच्चन सहित ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. फिल्म इंडस्ट्री में फ़िल्मी सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण फिल्मों की शूटिंग रोकनी पड़ रही है.