Categories: FILMEntertainment

फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं आमिर खान की बेटी इरा, रोमांटिक फोटोज़ शेयर कर कही ये बात (Aamir Khan’s Daughter Ira is Dating Fitness Trainer Nupur Shikhare, She Shares Romantic Photos With Him)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी इरा खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इरा खान की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. एक बार फिर आमिर खान की बेटी सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन सुर्खियों में आने की वजह बॉलीवुड में एंट्री नहीं, बल्कि उनकी लव लाइफ है. आपको बता दें कि इरा खान इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं और उन्होंने सबके सामने यह ऐलान भी कर दिया है कि वो सिंगल नहीं हैं.

इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें दोनों का रोमांटिक अंदाज़ देखते ही बन रहा है. बॉयफ्रेंड के साथ इरा की इन फोटोज़ को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में नुपुर शिखरे को अपना ‘ड्रीम बॉय’ बताया है. नुपुर शिखरे के साथ इरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इरा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘आपके साथ वादा करना भी एक सम्मान की बात है.’ इसके साथ ही इरा ने उन्हें ‘वैलेंटाइन’ और ‘ड्रीम बॉय’ भी बताया. इन तस्वीरों में इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक पोज़ करती दिख रही हैं. किसी तस्वीर में वो मैचिंग ड्रेस में नज़र आ रही हैं तो कहीं हरियाली के बीच अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिख रही हैं.

कुछ समय पहले ही इरा खान की हॉट फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें इरा बिकिनी में कहर बरपाती नज़र आईं. इरा खान के इस बोल्ड अवतार को फैन्स ने काफी पसंद किया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं. इरा ने दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें से एक में वो येलो और ब्लैक कलर की बिकिनी में नज़र आईं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो टैरेस पर खुले आसमान के नीचे बाथटब में पोज़ देती नज़र आईं.

हाल ही में इरा खान ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि वो डिप्रेशन में हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो में माता-पिता के तलाक के बारे में बात की थी और अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में भी बताया था. बता दें कि दिसंबर 2019 में इरा ने ‘युरिपिड्स मेडिया’ नाम के नाटक का डायरेक्शन किया था. इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी नज़र आई थीं.

गौरतलब है कि इरा खान फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि वो डायरेक्शन में अपनी किस्मत आज़माना चाहती हैं. डायरेक्शन में करियर बनाने के लिए इरा जी-तोड़ मेहनत भी कर रही हैं. बहरहाल, बॉयफ्रेंड के साथ इरा की रोमांटिक फोटोज़ इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैन्स उस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli