ट्रोलर्स पर बुरी तरह से भड़के अभ...

ट्रोलर्स पर बुरी तरह से भड़के अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या का मज़ाक उड़ाने वालों की ऐसे लगाई क्लास (Abhishek Bachchan Got Furious at Trollers, Actor Slammed Those Who Trolls His Daughter Aaradhya)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की  बेटी आराध्या, पूरे बच्चन परिवार का लाडली हैं, लेकिन सेलिब्रिटी किड होने के कारण आराध्या अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. आराध्या बच्चन को कभी उनके चलने तो कभी बात करने के अंदाज़ को लेकर ट्रोल किया जाता है. बेटी को बार-बार ट्रोल करने पर आखिरकार पिता अभिषेक बच्चन के सब्र का बांध टूट ही गया और वो बुरी तरह से ट्रोलर्स पर भड़क गए. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी आराध्या का मज़ाक उड़ाने वालों की जमकर क्लास भी लगाई.

Aaradhya Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aaradhya Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए कहा कि मैं इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करूंगा और यह बर्दाश्त करने लायक चीज़ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं, मुझे ट्रोल करते हैं तो समझ में आता है, लेकिन मेरी बेटी इन सबसे बाहर है. अगर किसी को कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहकर दिखाए. बेटी आराध्या को ट्रोल करने के अलावा कई बार ओवर प्रोटेक्टिव होने के कारण लोग ऐश्वर्या राय का भी मज़ाक उड़ा चुके हैं.  यह भी पढ़ें: हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो, पिता के साथ कुछ इस तरह मज़ाक-मस्ती करते दिखे अमिताभ बच्चन (Throwback Video Goes Viral on Harivansh Rai Bachchan Birth Anniversary, Amitabh Bachchan Seen Having Fun With His Father)

Aaradhya Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aaradhya Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कुछ दिन पहले एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें मां-बेटी दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नज़र आईं थी. वीडियो में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या का हाथ थामे हुए मटक-मटक कर चल रही थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने जमकर ऐश्वर्या और उनकी बेटी को ट्रोल किया. एक शख्स ने ऐश्वर्या को निशाने पर लेते हुए लिखा था- अरे उसका हाथ कभी तो छोड़ दो, ऐसे पकड़ रखा है, जैसे कहीं गुम हो जाएगी. वहीं एक शख्स ने आराध्या को ट्रोल करते हुए कहा था कि इसको पैर में कोई दिक्कत है या फिर ये जानबूझकर मटकते हुए चल रही है.

Aaradhya Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aaradhya Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके एक अन्य शख्स ने लिखा था कि बच्चन के घर पैदा हो गई तो चाल बदल गई, उधर एक और ने लिखा था- इतना ही मटकना था तो मम्मी का हाथ भी छोड़ देती. दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी लाडली बेटी के साथ कई मौकों पर स्पॉट होती हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि आराध्या जब से पैदा हुई है, तभी से मेरे साथ लगातार ट्रैवल कर रही है. मैं आराध्या को अपने साथ हर जगह ले जाती हूं. मैं उसके शेड्यूल और एजुकेशन के मुताबिक अपना शेड्यूल मैच करती हूं. यह भी पढ़ें: KBC 13: स्टूडेंट स्पेशल वीक में 9 साल के अरुणोदय की हाजिरजवाबी के कायल हुए अमिताभ बच्चन, देखें मज़ेदार वीडियो (KBC 13: Amitabh Bachchan Impressed With 9-Year-Old Arunoday in Student Special Week, Watch Adorable Video)

Aaradhya Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, अपनी बेटी का मज़ाक उड़ाने पर ट्रोलर्स को जवाब देने वाले अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नज़र आएंगे. इस फिल्म में वो कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब बिस्वास का किरदार निभा रहे हैं. बताया जाता है कि इस किरदार में खुद को ढालने के लिए अभिषेक ने कई किलो वेट गेन किया है. शूटिंग के दौरान उनका वज़न 105 किलो तक बढ़ गया था, जिसे उन्होंने प्राकृतिक तरीके से बढ़ाया है.

×