Categories: TVEntertainment

दुखद! बिग बॉस विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत (Actor & Big Boss Winner Sidharth Shukla Passes Away)

फेमस एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे. वो 40 साल के थे और बेहद फिट भी थे. खबरों के मुताबिक़…

फेमस एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे. वो 40 साल के थे और बेहद फिट भी थे. खबरों के मुताबिक़ उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक है, लेकिन जब तक पोस्टमार्टम नहीं हो जाता साफ़ तौर पर कुछ कहना मुश्किल है.

सिद्धार्थ बेहद पॉप्युलर थे, उन्होंने बालिका वधू के पहले सीज़न में भी काम किया था जिससे लोग उनको काफ़ी पसंद करने लगे थे. कहा ये भी जा रहा है कि रात को सोने से पहले सिद्धार्थ ने कोई दावा खाई थी. सुबह वो उठ ही नहीं पाए, क़रीब नौ-साढ़े नौ बजे के क़रीब कूपर अस्पताल में उनको लाया गया लेकिन उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी, डॉक्टर्स ने जांच की और तक़रीबन दस-साढ़े दस तक उनको मृत घोषित कर दिया. परिवार ने मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया और उन्हें किसी तरह का और किसी पर भी कोई शक या संदेह नहीं है, लेकिन फिर ये निर्णय लिया गया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही वो मृत थे तो पुलिस जांच होगी और पोस्टमार्टम भी वहीं कूपर अस्पताल में होगा! उसके बाद ही हार्ट अटैक की वजह का पता चल पाएगा.

ट्विटर पर लोग, टीवी व फ़िल्म से जुड़े व उनके फ़ैस भी उनके आकस्मिक निधन पर शोक जता रहे हैं, लोग ये विश्वास ही नहीं कर पा रहे कि अब सिद्धार्थ जो कि रोज़ जिम जाते थे और बेहद फिट थे अब हमारे बीच नहीं रहे!
Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सायरा बानो की बिगड़ी तबीयत, हुईं अस्पताल में भर्ती, 77 साल की सायरा को फ़िलहाल ICU में रखा गया… (Actress Saira Banu Hospitalised, Shifted To ICU)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli