इस बीमारी के चलते व्हीलचेयर का सहारा लेने पर मजबूर हुए बोमन ईरानी (Actor Boman Irani Spotted on Wheelchair)

अपनी लाजवाब एक्टिंग के ज़रिए दर्शकों के दिलों को जीतने वाले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर है. जी हां, इन दिनों बोमन ईरानी की सेहत कुछ ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें चलने-फिरने के लिए व्हील चेयर और छड़ी का सहारा लेना पड़ रहा है. बताया जाता है कि हाल ही में बोमन हैदराबाद गए थे और वहां से मुंबई लौटते वक़्त उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में एक छड़ी है.

दरअसल, बोमन ईरानी ने ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक कैप्शन भी दिया है. इस कैप्शन में उन्होंने जेट एयरवेज़ को टैग करते हुए लिखा है- हुसैन और श्रीनिवास को शुक्रिया. हैदराबाद से वापस लौटते वक़्त हुसैन ने मेरी काफ़ी मदद की. बता दें कि बोमन जेट एयरवेज़ की फ्लाइट से हैदराबाद से मुंबई लौट रहे थे.

ख़बरों की मानें तो बोमन इन दिनों स्लिप डिस्क की समस्या से बेहद परेशान हैं. इस बीमारी के चलते उन्हें चलने-फिरने में काफ़ी दिक्कत हो रही है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि उनके घुटनों में दर्द की तकलीफ़ है जिसके चलते उन्हें काम करने में भी परेशानी हो रही है.

ग़ौरतलब है कि बोमन ईरानी फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स और वेलडन अब्बा जैसी हिट फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. इन फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और अब उनकी हेल्थ से जुड़ी इस समस्या को जानने के बाद फैंस उनके जल्द ही स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस की वजह से आई सलमान-जैकलिन की दोस्ती में दरार (Why Jacqueline Fernandez Is Upset With Salman Khan)

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli