एक्टर सैफ अली खान ने ली कोर...

एक्टर सैफ अली खान ने ली कोरोना-19 वैक्सीन की फर्स्ट डोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो (Actor Saif Ali Khan Takes Jab Of Covid-19 Vaccine, Video Goes Viral)

साउथ सुपर स्टार कमल हसन और मशहूर बॉलीवुड एक्टर सतीश शाह ने बाद बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान लेटेस्ट इंडियन लेटेस्ट इंडियन सेलेब्रिटी बन गए हैं, जिन्होंने Covid-19 vaccine लगवाया है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, 50  वर्षीय  एक्टर ने बीते शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में ovid-19 vaccine की फर्स्ट डोज़ ली. Covid-19 vaccine लगवाने के लिए सैफ बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स गए थे. Covid-19 vaccine लगाने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

वीडियो क्रेडिट: विरल भयानी

सैफ द्वारा कोविद-19 वैक्सीन लगवाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में COVID-19 vaccine लगवाने के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पहुंचे सैफ टीका लगवाने के बाद गाड़ी की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. खाकी रंग की पैंट और ब्लू कलर के कुर्ते में सैफ एकदम कैज़ुअल लग रहे हैं. उन्होंने मुंह पर मास्क की जगह रेड कलर का एक कपड़ा बांध रखा है.

Saif Ali Khan

बीते कल सैफ अली खान मुंबई के वैक्सीनेशन सेंटर बांद्रा कुर्ला  कॉम्प्लेक्स  में स्पॉट किए गए. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, 50  वर्षीय एक्टर सैफ COVID-19 vaccine की फर्स्ट डोज़ ली है. जब वे वैक्सीन सेंटर पहुंचे, तो अन्य लोग भी लाइन खड़े थे. सैफ अली ने आम आदमी की तरह लगकर कोरोना वैक्सीन लगवाई.

Saif Ali Khan

बाकि एक्टर की तरह सैफ अली खान सोशल मीडिया पर नहीं है. साउथ सुपरस्टार कमल हसन और सतीश शाह, दोनों ने Covid-19 vaccine का फर्स्ट डोज़ लेने बाद अपने अनुभव को ट्विटर पर शेयर किए. एक्टर सतीश शाह ने बताया कि  वे कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक लेने के लिए तीन घंटे तक धूप  में खड़े थे.

Covid Vaccine

इसी बीच कमल हसन नेसभी से आग्रह किया है कि घबराएं नहीं, अपनी बारी आने पर कोविड-19 वैक्सीन जरूर लगवाएं टीकाकरण  कतराएं नहीं।  मैंने श्री रामचंद्र अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन लगाया गया. आज बॉडी का टीकाकरण, अगले महीने भ्रष्टाचार के खिलाफ टीकाकरण. तैयार हो जाओ.

Saif Ali Khan

बता दें कि सेंट्रल गवर्नमेंट ने पिछले सप्ताह की यह घोषणा की थी कि 60  साल से अधिक उम्र वाले लोग और 45 वर्ष से अधिक आयु वाले कॉम्बिडिटीज (जिनको कोई बीमारी है) लोगों को सरकारी अस्पतालों  में मुफ्त में और प्राइवेट हॉस्पिटल में शुल्क के साथ 1 मार्च से COVID-19 वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध  होगी.

Saif Ali Khan

कमल हसन और सतीश शाह के बाद अब सैफ अली खान कोविड-19 वैक्सीन लगवाने की वजह से अब चर्चा में आ गए.  बता दें कि एक्टर सैफ अली खान और  उनकी पत्नी करीना कपूर खान के अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. करीना कपूर ने पिछले महीने ही दूसरे बेटे को जन्म दिया है. दूसरे बेटे के जन्म के बाद  सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, “हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। मां और बच्चा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं. आप सभी लोगों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. ”

Saif Ali Khan

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सैफ अली खान की आगामी फ़िल्में बंटी और बबली 2, भूत पुलिस और आदिपुरुष  हैं, जिनमें वे जल्द ही नज़र आएंगे.

और भी पढ़ें :एरिका फर्नांडिस ने मालदीव वेकेशन से शेयर की हॉट बिकिनी फोटोज, देखें वायरल तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक (Erica Fernandes Shares Hot Bikini Photos From Maldives Vacation, See Her Glamours Look In Viral Photos)