ब्रेस्ट फीडिंग वीक: एक्ट्रेस एकत...

ब्रेस्ट फीडिंग वीक: एक्ट्रेस एकता कौल ने बेटे को ब्रेस्टफीड करवाते हुए पिक्चर की शेयर, यूज़र्स ने किया ऐसे रिएक्ट! (Actress Ekta Kaul Breastfeeds Her Son, Shares Beautiful Picture With Strong Message)

एक्ट्रेस एकता कौल ने एक बेहद खूबसूरत और प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेटे वेद को ब्रेस्ट फीड करा रही हैं. ये तस्वीर बेहद इमोशनल करने वाली और दिल को छू लेनेवाली है. हर साल 1 अगस्त से लेकर पूरे सप्ताह तक ब्रेस्ट फीडिंग दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस पूरे हफ्ते को खासतौर पर मां और बच्चे के रिश्ते को समर्पित किया जाता. इसको मनाने का ख़ास मक़सद है लोगों को ब्रेस्टफीडिंग यानी स्तन पान के प्रति प्रोत्साहित और जागरूक करना.

एक्टर सुमीत व्यास की पत्नी एकता कौल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे को ब्रेस्ट फीड कराने की पिक्चर शेयर की है, जिसमें उनका बेटा उनकी गोद में लेटा हुआ है और एकता ने मरून कलर का प्यारा गाउन पहना हुआ है. ये पिक्चर तेज़ी से वायरल हो रही है और एकता के फैंस भी इसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं. फैंस के कमेंट्स भी आ रहे हैं कि इससे प्यारी तस्वीर हो ही नहीं सकती…

एकता ने बेहद स्ट्रॉन्ग मैसेज भी दिया है, उन्होंने कैप्शन में लिखा है- सभी ब्रेस्ट फीडिंग वीक की शुभकामनाएं. चलिए ब्रेस्ट फीडिंग को सपोर्ट, प्रमोट और सुरक्षित करते हैं. अगर मां के रूप में ये आपकी चॉइस है तो. और महिला के उस अधिकार को भी सपोर्ट करते हैं कि वो कहीं भी किसी भी समय ब्रेस्ट फीड करवा सके.

एकता की इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं और उनके इस संदेश को भी जिसमें एक महिला व मां के अधिकारों की बात कही गई है. सेलेब्स से लेकर आम लोग तक जमकर कमेंट कर रहे हैं इस पोस्ट पर…

Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
Ekta Kaul
×