एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने किया शिल...

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने किया शिल्पा शेट्टी के बयान का समर्थन, शिल्पा ने कहा, राज कुंद्रा पोर्न नहीं इरॉटिक फिल्में बनाते थे (Actress Gehana Vasisth Supports Shilpa Shetty’s Statement That Raj Kundra Was Not Involved In Pornography, He Made Erotic Films)

पति राज कुंद्रा के लिए शिल्पा शेट्टी ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि राज पोर्नोग्राफी में शामिल नहीं थे, वो इरॉटिक फ़िल्में बनाते थे. शिल्पा शेट्टी के इस स्टेटमेंट का समर्थन अब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने किया है. ये है पूरा मामला…

Gehana Vasisth

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी में शामिल होने और अश्लील फिल्में बनाने के केस में गिरफ्तारी ने सबको हैरत में डाल दिया है. बता दें कि राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल ऐप पर रिलीज़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल कुछ महीने पहले ही एक ऐसे रैकेट का खुलासा हो गया था, जो वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाता था. बता दें कि इस रैकेट में गहना वशिष्ठ का नाम भी सामने आया था. बता दें कि इससे पहले मॉडल पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी फोटोज़ का गलत इस्तेमाल किया है, लेकिन तब राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

ख़बरों के अनुसार, राज कुंद्रा की कंपनी होटल्स और घरों को किराये पर लेकर पोर्न फिल्में शूट करती थी. लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने के बहाने उनसे जबरन अश्लील फिल्मों में काम करवाया जाता था और बाद में इन फिल्मों को Hotshot नाम के पेड मोबाइल ऐप्स पर रिलीज किया जाता था. इसी मामले में राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था और पूछताछ के बाद खुलासा हुआ था कि वेबसीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने का यह रैकेट देश-विदेश तक फैला हुआ है.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने दिया ये बयान
पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने बयान दिया है कि राज कुंद्रा पोर्न नहीं इरॉटिक फिल्में बनाते थे. ख़बरों के अनुसार, राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित घर पर पूछताछ के लिए पहुंची थी. दरअसल, पुलिस ये जांच कर रही है कि राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी में शामिल होने और अश्लील फिल्में बनाने के कारोबार से कथित तौर पर जुड़े होने की जानकारी उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को थी या नहीं. बता दें कि पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर गई थी और वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही थी. इसी के चलते शिल्पा शेट्टी का दिया हुआ एक बयान सुर्खियों में है. शिल्पा ने कहा है कि उन्हें Hotshot ऐप के कंटेंट के बारे में जानकारी नहीं थी और इससे उनका कोई लेनादेना नहीं है. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने ये बयान भी दिया है कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न नहीं इरॉटिक फिल्में बनाते थे, पॉर्न और इरॉटिक फिल्में अलग होती हैं.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

शिल्पा शेट्टी के बयान का समर्थन किया एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने
शिल्पा शेट्टी के बयान का समर्थन एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने भी किया है. बता दें कि कुछ महीने पहले ही एक ऐसे रैकेट का खुलासा हुआ था, जो वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाता था. इस रैकेट में गहना वशिष्ठ का नाम भी सामने आया था और उन्हें गिरफ्तार किया था तथा उन्हें जेल की सज़ा भी हुई थी. शिल्पा के स्टेटमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वशिष्ठ ने कहा, “शिल्पा शेट्टी सही कह रही हैं. Hotshot ऐप पर किसी भी तरह का अश्लील कॉन्टेंट नहीं है. शिल्पा ने जो स्टेटमेंट दिया है, वो बिल्कुल सही है. जहां तक मेरी जानकारी है, हॉटशॉट्स ऐप पर किसी भी तरह का पोर्न कॉन्टेंट नहीं है, वहां पर पोर्न नहीं, इरॉटिक फिल्म हैं.”

यह भी पढ़ें: क्या पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी के करियर पर पड़ेगा बुरा असर? क्या शिल्पा शेट्टी के हाथों से फिसल सकते हैं ये बड़े प्रोजेक्ट्स? (Will Raj Kundra’s Arrest Impact Shilpa Shetty’s Career And Current Projects?)

Gehana Vasisth

गहना वशिष्ठ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा था, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें गिरफ्तार किया गया और जेल में डाल दिया गया. गहना के इस वीडियो का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें झूठी कह रहे हैं और कमेंट करके खूब खरीखोटी सुना रहे हैं. आप भी देखिए गहना वशिष्ठ का ये वीडियो:

शिल्पा शेट्टी के इस बयान ‘राज कुंद्रा पोर्न नहीं इरॉटिक फिल्में बनाते थे’ के बारे में आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

×