Categories: TVEntertainment

मौनी रॉय जल्द करनेवाली हैं बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से शादी (Actress Mouni Roy to tie the knot with Dubai based banker Suraj Nambiar)

ग्लैमर वर्ल्ड से एक और गुड न्यूज आ रही है. खबरों के अनुसार टेलीविजन और बॉलीवुड दिवा मौनी रॉय भी जल्द ही शादी के बंधन…

ग्लैमर वर्ल्ड से एक और गुड न्यूज आ रही है. खबरों के अनुसार टेलीविजन और बॉलीवुड दिवा मौनी रॉय भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी रॉय अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं और जल्दी ही उनसे शादी भी कर सकती हैं.

बता दें कि सूरज के साथ मौनी के अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. लेक‍िन मौनी ने अपने रिलेशनशिप पर हमेशा ही चुप्पी साधे रखी. सूरज को डेट करने की खबरों पर रियेक्ट करते हुए मौनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे फिलहाल अपने कर‍ियर पर फोकस करना चाहती हैं.
कौन हैं सूरज नांबियार और कैसे मिलीं मौनी उनसे

सूरज नांबियार दुबई बेस्ड बैंकर हैं और सूरज से मौनी की मुलाकात दुबई में ही हुई थी. दरअसल मौनी को लॉकडाउन के दौरान दुबई में काफी समय बिताना पड़ा था. इस दौरान अपनी बहन, जीजा और उनके बच्चों के साथ दुबई में थीं. कहा जा रहा है कि इसी दौरान उनकी नजदीकियां सूरज नांबियार के साथ बढ़ने लगीं.

मौनी ने शूटिंग भी उसी बिल्डिंग में की थी जहां सूरज रहते हैं. कहते हैं तभी मौनी ने अपने परिवार से भी सूरज को मिलवाया था. कई बार खबरें भी आईं कि मौनी रॉय, सूरज को डेट कर रहे हैं. लेकिन मौनी ने ऐसी किसी भी खबर से हमेशा इंकार ही किया.

सूरज की फैमिली के साथ है मौनी की अच्छी बॉन्डिंग

मौनी रॉय, सूरज की फैमिली के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले मौनी ने सूरज और उनकी फैमिली के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सूरज के पैरंट्स को ‘मॉम’ और ‘डैड’ के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था. खबरों के अनुसार मौनी रॉय सूरज के पैरेंट्स के साथ काफी कंफर्टेबल रहती हैं और उनकी इसी बॉन्डिंग को देखते हुए कहा जा रहा है कि वो जल्द ही सूरज से शादी कर लेंगी.

कुछ दिनों पहले शेयर की थी फ़ोटो


हालांकि अभी तक इस बात को किसी ने कन्फर्म नहीं किया है कि शादी कब होगी, लेकिन मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर फ़ोटो शेयर करके एक तरह से अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर चुकी हैं.

इसके अलावा कुछ महीनों पहले मौनी ने एक रिंग फ्लॉन्ट करते हुए भी फ़ोटो शेयर की थी, तभी ये कहा गया था कि मौनी की इंगेजमेंट हो चुकी है और जो रिंग वो फ्लॉन्ट कर रही हैं वो उनकी इंगेजमेंट रिंग है.

गौरव चोपड़ा और मोहित रैना से भी थीं रिलेशनशिप की खबरें

बता दें कि सूरज से पहले मौनी रॉय का नाम गौरव चोपड़ा और मोहित रैना के साथ भी जुड़ चुका है. मोहित रैना के साथ तो वो काफी सीरियस रिलेशनशिप में थीं. दोनों की शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थीं, लेकिन किसी वजह से ऐसा हो नहीं सका. इसके बाद पिछले दो सालों से वे सूरज नाम्बियार को डेट कर रही थीं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सीक्रेसी मेंटेन करने वाली मौनी ने हमेशा अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी ही साधे रखी.

जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय आलिया भट्ट- रणबीर कपूर स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी, जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म में मौनी रॉय एक विलेन के किरदार में नजर आएंगी.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- अढ़ाई कोस (Story- Adhai Kos)

सारा वापसी की ओर चल पड़ी. वह घर से निकलकर होटल की ओर चल दी.…

© Merisaheli