पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मा...

पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, मारपीट के आरोप में पति सैम बॉम्बे हुए गिरफ़्तार, एक्ट्रेस को चेहरे पर आई काफ़ी गंभीर चोटें… सैम ने दीवार से दे मारा था पत्नी का सिर! (Actress Poonam Pandey Hospitalised After Suffering Multiple Injuries, Her Husband Sam Bombay Arrested For Alleged Assault)

अपनी बोल्डनेस के लिए फेमस पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती हुईं, उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कर सैम को गिरफ़्तार कर लिया है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक़ पूनम को काफ़ी गंभीर चोटें आई हैं. पूनम का चेहरा सूज गया है और उनकी आंख, सिर व चेहरे पर कई जगह गम्भीर चोटें हैं.

बताया जा रहा है कि सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उनका चेहरा दीवार से दे मारा जिसके चलते उन्हें ये चोटें आई हैं, हालाँकि पुलिस मामले की जांच कर रही है. झगड़े की वजह का अभी पता नहीं चला चला है लेकिन ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस में पति पर ऐसे आरोप लगाएं हों, इससे पहले अपने हनीमून के दौरान भी पूनम ने सैम की शिकायत की थी. पूनम और सैम उस वक़्त गोवा में अपना हनीमून मना रहे थे जब पूनम ने पति पर मारपीट व मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था, तब गोवा पुलिस ने उनको एरेस्ट किया था, पूनम ने तब शादी ख़त्म करने की बात कही थी और कहा था कि जो इंसान उन्होंने जानवरों की तरह पीटता है उसके पास दुबारा जाना बेवक़ूफ़ी भरा फ़ैसला होगा. पर बाद में दोनों में समझौता हो गया था और वो फिर साथ हो गए. सैम को भी तब गोवा पुलिस में सशर्त ज़मानत पर रिहा कर दिया था.

Poonam Pandey

अब पूनम ने शिकायत में ये भी कहा है कि सैम ने न सिर्फ़ उनको मारा बल्कि अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है.

बता दें कि पूनम ने 10 सितम्बर 2020 को सैम से गुपचुप तरीक़े से शादी की थी और सोशल मीडिया पर अपनी शादी का खुलासा किया था, जिसके बाद वो हनीमून पर गए और शादी के चंद रोज़ बाद ही पूनम ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया. पूनम और सैम शादी से पहले लिव इन में रह रह रहे थे.

Poonam Pandey

पूनम की लाइफ़ वैसे भी काफ़ी विवादों से भरी रही है, पूनम तब लाइम लाइट में आई थी जब उन्होंने इंडिया द्वारा क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर कपड़े उतारने की बात कही थी. उस वक़्त काफ़ी विवाद हुआ था और पूनम की आलोचना भी हुई थी. फ़िलहाल उनकी शादी में भी कुछ ठीक नहीं है.

×