एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद...

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली जमानत, ड्रग्स लेने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार (Actress Shraddha Kapoor’s Brother Siddhanth Kapoor Gets Bail After Being Arrested For Drug Consumption)

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को आज बेल मिल गई है. सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु के एक होटल में हुई रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में पुलिस ने कल गिरफ्तार किया था.

एक्टर- डीजे सिद्धांत कपूर के लिए आज का दिन काफी राहत भरा है. कल सोमवार को पुलिस ने उन्हें बेंगलुरु के एक होटल में हुई कथित रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करने के जुर्म में गिरफ्तार  करने के बाद आज उन्हें जमानत मिल गई है. सिद्धांत कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर के बेटे हैं.  सिद्धांत कपूर की बहन श्रद्धा कपूर का बॉलीवुड में काफी नाम है.

बेंगलुरु के पॉश होटल में होने वाली पार्टी में सिद्धांत कपूर डीजे के तौर पर मौजूद थे. उनके साथ कुछ और लोग भी थे. लेकिन अब  एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई. लेकिन जब भी सिद्धांत कपूर को इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाएगा। उन्हें पुलिस स्टेशन में हाजिर होना होगा और पुलिस के सामने पेश होना होगा। फिलहाल इस मामले की जाँच चल रही है.

ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी भीमा शंकर गुलड़ ने एएनआई को बताया, ” एक्टर श्रद्धा  कपूर के भाई सिद्धांत कपूर और अन्य चार लोगों को स्टेशन बेल छोड़ा जा रहा है, लेकिन जब भी पुलिस इस मामले की जाँच पड़ताल के लिए उन्हें बुलाएगी, उनको पुलिस  के सामने पेश होना पड़ेगा।

ये कल की खबर थी कि पुलिस ने रेव पार्टी में  मौजूद सिद्धांत कपूर सहित 35 लोगों को हिरासत  में लिया है. बाद में जब सिद्धांत कपूर का ड्रग्स कंसम्पशन टेस्ट  कराया गया  तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव  आई थी, जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार  कर लिया था.

और भी पढ़ें: शक्ति कपूर का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार, बेंगुलरू में रेव पार्टी करते पकड़ा गया (Shakthi Kapoor’s son Siddhanth Kapoor detained after testing positive for drugs at rave party in Bengaluru)

×