जैकेट में बेटी को छुपाती सनी लियोनी की इस तस्वीर में छुपा है एक ख़ास मैसेज (Actress Sunny Leone Shares Photo with daughter Nisha and write an Emotional Post)

बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी बेटी निशा कौर वेबर को सीने से लगाकर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. दरअसल, सनी ने जो फोटो इंटाग्राम पर शेयर की है उसमें वो अपनी बेटी निशा को हुड जैकेट में छिपाती हुई नज़र आ रही हैं और इसी के ज़रिए वो एक ख़ास संदेश भी दे रही हैं.

सनी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘मैं वादा करती हूं मेरे दिल, आत्मा और शरीर का हर कतरा तुम्हारी हिफाज़त के लिए है. मतलब ये कि इस दुनिया की हर बुरी चीज़ से तुम्हें बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे दूंगी. बुरे शैतान लोगों के ख़िलाफ दुनिया के हर बच्चे को सुरक्षा का एहसास होना चाहिए. आइए हम अपने बच्चों को थोड़ा और अपने पास ले आएं, ताकि हर कीमत पर वो सुरक्षि‍त रहें’.

सनी के इस पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि सनी ने कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची से गैंगरेप की घटना से आहत होकर यह इमोशनल पोस्ट लिखा है. बता दें कि पिछले साल ही सनी ने इस बच्ची को गोद लिया था. इस बच्ची के बाद सनी लियोनी ने दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर की मां बनने की खुशखबरी भी दी थी.

यह भी पढ़ें: इस मशहूर पंजाबी सिंगर व एक्टर पर अज्ञात शख्स ने चलाई गोली 

 

 

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli