Entertainment

इश्कबाज़ की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की कॉकटेल पार्टी के पिक्स (Additi Gupta’s Cocktail Party Pics)

टीवी सीरियल इश्कबाज़ की एक्ट्रेस अदिति (Additi) की आज शादी (Wedding) होनेवाली है. वे आज मुुंबई के एक मंदिर में बिज़नेस मैन कबीर चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. अपनी शादी के पहले कल रात अदिति और उनके पति ने मुंबई के एक होटल में कॉकटेल पार्टी दी. इस पार्टी में अदिति के फ्रेंड्स और टीवी इंडस्ट्री की कुछ लोकप्रिय चेहरे, जैसे-दृष्टि धामी, अनीता हसनंदानी, करण पटेल, अमिर अली, गौतम रोड़े, शब्बीर आहलूवालिया इत्यादि शामिल हुए. इस अवसर पर अदिति ने गोल्डन एंबेलिश्मेंट वाला ख़ूबसूरत ब्लैक गाउन पहना था. यह पार्टी टीवी सीरियल परदेस में है मेरा दिल की टीम का रियूनियन जैसी थी, क्योंकि पार्टी में अर्जुन बिजलानी, दृष्टि धामी और अदिति गुप्ता एक साथ नज़र आए. दृष्टि धामी ने सुंदर पर्पल ड्रेस पहन रखी थी. जबकि सुरभि ज्योति रेड जंपसूट पर कमाल की दिख रही थी. क्रितिका कामरा ने गोल्डन टॉप के साथ स्लिट वाली स्कर्ट पहनी थी, देखिए पार्टी के स्टनिंग पिक्स व वीडियो.   

ये भी पढ़ेंः माता की चौकी में जमकर नाचीं कपिल की मां, देखें वीडियो (Kapil Sharma’s Wedding: Kapil’s Mother’s Cute Dance Moves Will Remind You Of Your Mom

 

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli