Categories: FILMEntertainment

आदित्य नारायण ने दिखाई बेटी त्विषा की पहली झलक, सिंगर की बेटी की क्यूटनेस पर फ़िदा हो जाएंगे आप (Aditya Narayan drops FIRST PIC of his daughter Tvisha revealing her face as she completes 3 months)

सिंगर, एक्टर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इस साल 24 फरवरी को पिता बने थे. आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal)…

सिंगर, एक्टर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इस साल 24 फरवरी को पिता बने थे. आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) ने अपनी पहली संतान के तौर पर एक प्यारी सी बेटी को वेलकम किया था जिसका नाम उन्होंने रिवील कर दिया था. बेटी का नाम उन्होंने त्विषा (Tvisha) रखा है. आदित्य ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था और फैंस उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब थे. और अब जबकि उनकी बेटी तीन महीने की हो चुकी है, तो सिंगर ने पहली बार बेटी का चेहरा दिखाया है.

आदित्य नारायण ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पहली बार अपनी बेटी का चेहरा दिखाते हुए पहली तस्वीर पोस्ट लव है, जिसमें व्हाइट कलर का रॉम्पर और हेयरबैंड पहने उनकी बिटिया बेहद क्यूट लग रही है. बेटी की ये तस्वीर शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा है, “कल ये तीन महीने की पूरी हो जाएगी. मिलिए हमारी प्यारी परी त्विषा से.” इस तस्वीर में त्विशा की क्यूटनेस पर फैंस फ़िदा हो रहे हैं और उस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

इससे पहले बेटी के दो महीने की होने पर आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता और बेटी के साथ पहली बार एक फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पहली बार बेटी की झलक फैंस के साथ शेयर की थी, हालांकि उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा था, ‘दो महीने पहले हमारी खुशियां, त्विषा, इस दुनिया में आई थी.’ फैंस को आदित्य की ये पोस्ट भी काफी पसंद आई थी.

बता दें कि आदित्य ने कुछ समय पहले फैंस को बेटी के नाम का मतलब भी बताया था। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी त्विषा नारायण झा (Tvisha Narayan Jha) का मतलब रोशनी और सूरज की किरणें है. आदित्य ने बताया थे कि उनके पिता उदित नारायण के नाम का मतलब उगता हुआ सूरज है, जबकि उनके नाम का मतलब सूरज है. इसलिए उन्होंने बेटी के नाम त्विषा रखा जिसका मतलब सूरज की किरणें है.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

© Merisaheli