आलिया भट्ट ने ख़ास कैप्शन क...

आलिया भट्ट ने ख़ास कैप्शन के साथ शेयर की बचपन की फोटो के साथ अभी की तस्वीर, मां सोनी राज़दान और रणबीर कपूर की बहन को ख़ूब भा रही है उनकी क्यूटनेस! (Adorable: Alia Bhatt Shares Then-And-Now Beach Pictures, Mom Soni Razdan Says, Awww Baby)

आलिया भट्ट की क्यूटनेस का दीवाना भला कौन नहीं. आलिया की फ़ैन फ़ॉलोइंग भी काफ़ी ज़्यादा है. आलिया की सबसे बड़ी ख़ासियत ये है कि वो अब भी बेहद क्यूट लगती हैं. आलिया ने बचपन में भी फ़िल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है और अब जब हम उनकी वो तस्वीरें देखते हैं तो लगता है वो बचपन में जितनी प्यारी थीं आज भी उतनी ही प्यारी हैं. उनके चेहरे पर बच्चों की सी मासूमियत आज भी बरक़रार है.

Alia Bhatt

बात करें आलिया की इस पोस्ट की तो उन्होंने काफ़ी समय बाद अपनी कोई पर्सनल तस्वीर इंस्टा पर शेयर की है क्योंकि इन दिनों वो COVID से संबंधित पोस्ट्स और जानकारी ही शेयर करती हैं ताकि लोगों को मदद मिल सके.

आलिया ने अपनी अभी की और अपने बचपन की तस्वीरें साझा की है और कैप्शन दिया है- क्योंकि कोई मायने नहीं रखता कि हम कौन हैं.

आलिया ने जो अपनी अभी की तस्वीर शेयर की है उसमें वो समंदर किनारे बैठी हैं और यलो कलर का फ़्लोरल शॉर्ट व क्रॉप टॉप पहना है. आलिया ने हैट भी पहना है और वो नो मेकअप लुक में नज़र आ रही हैं. इसी के बाद आलिया ने अपने बचपन की भी तस्वीर शेयर की है और उसमें भी वो समंदर किनारे ही बैठी हैं और बहुत क्यूट लग रही हैं.

आलिया की इस तस्वीर पर रिद्धिमा कपूर से लेकर उनकी मॉम सोनी राज़दान तक कमेंट कर चुके हैं. सोनी राज़दान ने लिखा है ऑऑ बेबी! बाक़ी सेलेब्स ने भी हार्ट का ईमोजी बनाया है.

फैंस को भी आलिया का ये अंदाज़ बहुत भा रहा है!

Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt

अगर वर्क फ़्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही गंगूबाई काठियावाड़ और rrr में दिखाई देंगी.

Alia Bhatt

आलिया ने इससे पहले भी अपनी बीच पिक्स शेयर कर वाहवाही लूटी है.

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह पढ़ें: ‘निशा के पास अब सेफ नहीं है मेरा बेटा’ बोले करण मेहरा, कहा- बेटे कविश की सुरक्षा को लेकर लग रहा है डर! (‘My Son Is Not Safe With Nisha Anymore’, Says Karan Mehra)