बोनी कपूर ने शेयर की जाह्नवी कपू...

बोनी कपूर ने शेयर की जाह्नवी कपूर, नव्या नंदा और अगस्त्य नंदा की बचपन की अनदेखी प्यारी तस्वीर, तीनों साथ खेलते लग रहे हैं बेहद क्यूट (Adorable! Boney Kapoor Shares An Unseen Childhood Picture Of Janhvi Kapoor, Agastya Nanda And Navya Naveli)

बोनी कपूर (boney kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज कर एक थ्रोबैक पिक्चर (throw back picture) शेयर की है. ये पिक्चर है जाह्नवी कपूर (jahnvi kapoor), अगस्त्य नंदा (agastya Nanda) और नव्या नंदा (Navya naveli Nanda) के बचपन (childhood) की जिसमें ये तीनों साथ खेलते नज़र आ रहे हैं. नव्या नंदा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन (granddaughter) हैं यानी श्वेता (Shweta Bachchan) की बेटी और अगस्त्य हैं नव्या के भाई जो जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज (the Archies से अपना डेब्यू (debut) करने जा रहे हैं. इस फ़िल्म में ख़ुशी कपूर (khushi kapoor) भी उनके साथ हैं.

इस थ्रोबैक तस्वीर में तीनों साथ खेलते बेहद क्यूट नज़र आ रहे हैं और बोनी ने कैप्शन दिया है- बचपन की यादें… अगस्त्य, जाह्नवी और नव्या…

फैंस को ये पिक्चर बेहद पसंद आ रही है और वो कमेंट कर रहे हैं. फैंस कह रहे हैं ये बेहद क्यूट है और जाह्नवी तो सबसे प्यारी हैं. उनके बचपन की क्यूटनेस और मासूमियत अब भी उनके चेहरे पर दिखती है.

हाल ही में बोनी कपूर ने अपनी बेटी अंशुला और अनिल कपूर की बड़ी बेटी रिया कपूर की भी बचपन की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अंशुला रिया की गोद में नज़र आ रही हैं. बोनी ने कैप्शन दिया था- अंशुला रिया की सुरक्षित बाहों में… इसके आगे उन्होंने हार्ट के ईमोजी पोस्ट किए थे. इस पिक पर अंशुला और रिया का रिएक्शन भी आया था.

×