‘मे आई कम इन मैम’ फेम नेहा ...

‘मे आई कम इन मैम’ फेम नेहा पेंडसे अपने पेट डॉग के साथ लॉक डाउन का स्ट्रेस कर रही हैं कम, बोलीं- अपनों से सिर्फ़ एक जादू की झप्पी ही तो चाहिए! (Adorable: Neha Pendse Spends Quality Time With Her Cute Pet Dog)

नेहा पेंडसे ना सिर्फ़ उम्दा कलाकार हैं बल्कि वो उतनी ही खूबसूरत भी हैं. एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने बतौर बाल कलाकार कदम रखा था और कई बॉलीवुड फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन टीवी से उन्हें पॉप्युलैरिटी मिली. सबसे ज़्यादा पॉप्युलर वो हुई कॉमेडी शो मे आए कम इन मैम से. उन्होंने भाबीजी घर पर हैं में भी गोरी मेम यानी अनीता भाभी का रोल किया था और सौम्या टंडन को रिप्लेस किया था. वो कपिल शर्मा शो में भी नज़र आ चुकी हैं और बात बॉलीवुड की करें तो देवदास और दाग द फायर जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं.

नेहा पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ़ यानी शादी को लेकर काफ़ी चर्चा में रहीं. उन्होंने बिज़नेसमैन शार्दूल से शादी की जिनकी दो बेटियाँ थीं और उनका दो बार तलाक़ भी हो चुका है. नेहा को काफ़ी ट्रोल का शिकार होना पड़ा था लेकिन वो इससे प्रभावित नहीं हुईं.

बिग बॉस 12 का हिस्सा रह चुकी नेहा एक और वजह से हमेशा सुर्खियाँ बटोरती हैं और वो है उनका अपने पेट डॉग से बेइंतेहा लगाव! नेहा को अपने पेट डॉग से बेहद प्यार हैं. वो कहती हैं कि उन्हें उनका पेट उन्हें टेडी बीयर जैसा लगता है और वो उसको गले से लगाए रखती हैं. नेहा उसे बच्चे की तरह प्यार करती हैं.

Neha Pendse

नेहा अक्सर अपने पेट के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं और अभी उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो हैं बेहद क्यूट. नेहा ने कैप्शन दिया है कि ये मेरा स्ट्रेस बस्टर है. आपको अपने प्रियजनों से जादू की झप्पी के अलावा भला और क्या चाहिए होता है! क्या आपने अपने हिस्से का प्यार शेयर किया है? आप भी देखें नेहा का अपने पेट के साथ ये प्यार-

Neha Pendse
Neha Pendse
Neha Pendse
Neha Pendse

नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी ये प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने क्यूट टेडी बीयर के साथ आंखों में आंखें डालती दिख रही हैं और उसको उन्होंने स्टेयर कांटेस्ट का नाम दिया है. इसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहें हैं-

Neha Pendse
Neha Pendse
Neha Pendse

नेहा को इस पोस्ट पर काफ़ी क्यूट कमेंट्स भी मिल रहे हैं-

Neha Pendse

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘शक्ति’ फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे की तबियत नाजुक, कोरोना संक्रमित होने के बाद एक्टर को किया ICU में भर्ती (‘Skati’ Actor Aniruddh Dave Admitted In ICU After Testing Positive For COVID-19)