टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हुआ ब्...

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हुआ ब्रेकअप? 6 साल डेट करने के बाद अलग हुए रास्ते… पिछले एक साल से दोनों के बीच नहीं था कुछ भी ठीक… (After Dating For Almost 6 Years, Tiger Shroff And Disha Patani Part Ways? Deets inside)

बॉलीवुड (bollywood) का क्यूट कपल (couple) क्या अब जुदा होने जा रहा है? जी हां, रिपोर्ट्स तो यही आ रही हैं कि टाइगर श्रॉफ़ (tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha patani) के बीच अब प्यार का रिश्ता दम तोड़ चुका है और दोनों ने ब्रेकअप (break up) कर लिया है. दोनों ने तक़रीबन 6 साल तक एक-दूसरे को डेट (dates for 6 years) किया, हालांकि दोनों ने ही ऑफिशियली अपने रिश्ते के बारे कभी कुछ कहा नहीं पर ये तो जग ज़ाहिर था कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में कितना डूबे हुए थे.

दोनों को कई इवेंट्स, पार्टीज़ और एयरपोर्ट पर कई बार साथ में स्पॉट किया जाता रहा है. लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ दोनों का ये रिश्ता साल की शुरुआत में ही टूट चुका था. टाइगर के दोस्तों से भी इस बात का पता चला है कि दोनों के बीच पिछले एक साल से काफ़ी लड़ाइयां होने लगी थीं. दोनों ने इस रिश्ते को ख़त्म करने का फ़ैसला ले लिया है, हालांकि दिनों की ही तरफ़ से इस बारे में कोई अधिकारिक बयान या पुष्टि नहीं हुई है लेकिन टाइगर के एक दोस्त ने उनका ब्रेकअप कन्फ़र्म किया है.

टाइगर के दोस्त के अनुसार उनको भी इस बारे में कुछ समय पहले ही पता चला. टाइगर ने अपने दोस्तों से इस बारे में ज़्यादा कुछ नहीं कहा और फ़िलहाल टाइगर अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं और रिश्ता टूटने से उनके काम पर या उन पर ज़्यादा असर नहीं हुआ है.

ब्रेकअप की खबरों के बीच भी दिशा और टाइगर ने एक दूसरे को उनकी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती बनी रहेगी और वो अपना दोस्ती का रिश्ता नहीं तोड़ेंगे. वैसे भी इन दिनों ये आम हो गया है कि ब्रेकअप या तलाक़ के बाद भी कपल के बीच दोस्ती बनी रहती है और वो मन में कोई हार्ड फ़ीलिंग्स नहीं रखते. पॉज़िटिव नोट पर रिश्ते को बस एक अलग आयाम या मोड़ दे देते हैं.

दिशा एक विलन 2 को लेकर लगाई चर्चा में हैं और टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो गणपत और बागी-4 में नज़र आनेवाले हैं.

×