तलाक के बाद आमिर खान और किर...

तलाक के बाद आमिर खान और किरण राव में बरकरार है दोस्ती का रिश्ता, इस फिल्म के सेट पर दोनों एक साथ आए नज़र (After Divorce Aamir Khan and Kiran Rao Seen Together, Pic Goes Viral From The Set of This Film)

बॉलीवुड के मिस्टर फरफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने हाल ही में तलाक का ऐलान करते हुए अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर लीं. शादी के करीब 15 साल बाद दोनों ने एक बयान जारी कर कहा था कि वो अपने जीवन के नए अध्याय को शुरू करने जा रहे हैं, पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक सह माता-पिता के तौर पर… हालांकि उन्होंने तलाक की घोषणा करते हुए यह भी कहा कि वो अच्छे दोस्त बने रहेंगे. सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे यह साफ हो जाता है कि तलाक के बाद भी आमिर खान और किरण राव में दोस्ती का रिश्ता बरकरार है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर दोनों साथ नज़र आए और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Aamir Khan and Kiran Rao
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आमिर खान और किरण राव की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें तलाक के बाद भी दोनों साथ नज़र आ रहे हैं. आमिर और किरण के साथ तस्वीर में साउथ के फेमस एक्टर नागा चैतन्य भी पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: आमिर खान और किरण राव के तलाक की ख़बरों के बाद ट्रोल हुई फातिमा सना शेख, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ‘दंगल गर्ल’ का नाम (Fatima Sana Sheikh Gets Trolled After Aamir Khan And Kiran Rao’s Divorce Announcement)

Aamir Khan and Kiran Rao
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आमिर और किरण की इस फोटो को आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘बाला का स्वागत है, सबके दिलों को चुराने वाला. आपने पहले ही हमारा दिल चुरा लिया है. किरण और आमिर.’ इस तस्वीर को एक्टर नागा चैतन्य ने भी शेयर किया है.

तलाक के कुछ दिन बाद ही काम पर लौटे आमिर और किरण फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर साथ दिखाई दिए. इस दौरान ली गई तस्वीर में नागा चैतन्य और आमिर खान सेना की वर्दी में नज़र आ रहे हैं, जबकि उनके साथ आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी कैमरे के लिए पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. देखते ही देखते वायरल हुई इस तस्वीर पर फैन्स ने रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है- लाल सिंह चड्ढा एक धमाकेदार और मास्टरपीस फिल्म होने वाली है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- आमिर खान कृपया एक भली औरत से शादी करें, मैं आपको सपोर्ट करता हूं.

Aamir Khan and Kiran Rao
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aamir Khan and Kiran Rao
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने तलाक की घोषणा के बाद एक वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर किया था, जिसमें आमिर ने कहा कि आप लोगों को दुख हुआ होगा, लेकिन हम इतना ही कहना चाहते हैं कि हम खुश हैं और एक ही फैमिली हैं. दोनों ने आगे कहा कि हम एक ही परिवार हैं और हमेशा ही परिवार रहेंगे. हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम लोग खुश रहें. यह भी पढ़ेंं: आमिर खान और किरण राव ने किया अलग होने का फ़ैसला, 15 साल की शादी टूटने पर कही ये बात! (Aamir Khan-Kiran Rao Announce Divorce After 15 Years Of Marriage)

Aamir Khan and Kiran Rao
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aamir Khan and Kiran Rao
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

किरण और आमिर की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी मुलाकात पहली बार फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी. साल 2001 में जब फिल्म ‘लगान’ बन रही थी, तब किरण राव एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से अलग होने और तलाक लेने के बाद वो किरण से दोबारा मिले, फिर दोनों के बीच लव स्टोरी शुरु हो गई. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आमिर और किरण ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी और साल 2011 में सरोगेसी की मदद से कपल ने बेटे आजाद का स्वागत किया और शादी के 15 साल बाद अब दोनों की राहें अलग हो गई हैं.