Entertainment

स्विट्ज़रलैंड के बाद अब यहां छुट्टियां मना रहे हैं निकयंका (After Family Vacay in Switzerland, Priyanka Chopra and Nick Jonas Are Enjoying Their Second Honeymoon)

यह कहना ग़लत नहीं होगा कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) फिलहाल अपनी ज़िंदगी के सबसे बेहतरीन पल जी रहे हैं. आपको याद दिला दें कुछ महीनों पर डेट करने के साथ दोनों ने फरवरी में शाही तरीक़े से शादी की थी. उसके बाद से ही वे अपनी ज़िंदगी का जमकर आनंद ले रहे है. और एक के बाद एक नई जगहों पर छुट्टियां मना रहे हैं. क्रिसमस और न्यू ईयर अपने परिवार के साथ स्विट्ज़रलैंड में सेलिब्रेट करने के बाद अब यह कपल नई जगह पहुंच चुका है. जिसकी पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जी हां, स्विट्ज़रलैंड की बर्फ़ का मज़ा उठाने के बाद अब निकयंका फिलहाल बीच हॉलीडे का आनंद लेने के लिए कैरिबियाई देश पहुंच चुके हैं. प्रियंका और निक को कल ही कैरिबियाई देश में लैंड होते देखा गया. निक ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी, जबकि प्रियंका चोपड़ा पाउडर ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी. दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह बहुत अच्छी लग रही थी.

इसक पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर समुद्र का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, मी एंड द ओसन.

 

कैरीबियाई में प्रियंका के अराइवल की पिक्स

आपको याद दिला दें कि प्रियंका और निक की शादी 1-2 दिसंबर का जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिस्चियन रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई थी. उसके बाद इस कपल ने दिल्ली और मुंबई में फ्रेंड्स और मीडिया के लिए अलग-अलग रिसेप्शन का आयोजन किया था. दिल्ली में हुए रिसेप्शन में ख़ुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी.
ये भी पढ़ेंः HBD फरहान अख़्तरः श्रद्धा कपूर नहीं, बल्कि इस अभिनेत्री ने तोड़ा था फरहान का घर (Happy Birthday Farhan Akhtar)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

राष्ट्रपती द्रौपदी मुर्मू यांच्या हस्ते मिथुन चक्रवर्तींना पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान ( Mithun Chakraborty Recive Padma Bhushan Award From Rashtrapati Draupadi Murumu )

राष्ट्रपती द्रौपदी मुर्मू यांनी सोमवारी माजी उपराष्ट्रपती एम. व्यंकय्या नायडू यांच्यासह विविध क्षेत्रातील मान्यवर व्यक्तींना…

April 23, 2024

5 डाइजेशन प्रॉब्लम्स, 25 होम रेमेडीज़ (5 Digestion Problems, 25 Home Remedies)

पेटदर्द, उल्टी, बदहज़मी और एसिडिटी जैसी डाइजेशन संबंधी प्रॉब्लम्स से यदि आप भी परेशान रहते…

April 22, 2024

यावर्षी नाही दिसणार मेट गाला इव्हेंटमध्ये प्रियांका चोप्राचा क्लासी लूक, अभिनेत्रीनेच सांगितले कारण (Priyanka Chopra Will Not Attend Met Gala 2024, Actress Reveals The Reason)

तिच्या ताज्या मुलाखतीत, प्रियांका चोप्राने खुलासा केला की ती या वर्षी म्हणजेच 2024 मध्ये होणाऱ्या…

April 22, 2024
© Merisaheli