इंगेजमेंट को होनेवाले हैं एक साल, लेकिन अभी शादी करने को तैयार नहीं है टीवी का यह कपल (After Getting Engaged a Year Ago This TV Couple is Not Ready for Marriage)

टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banarjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) पिछले 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले साल  यानी 16 अगस्त 2017 को इस कपल ने इंगेजमेंट भी कर ली. वैसे तो इंगेजमेंट के कुछ दिनों या महीनों बाद शादी हो जाती है, लेकिन इस कपल की सगाई को एक साल होने वाले और अभी यह कपल शादी करने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि पूजा और कुणाल इस साल नहीं बल्कि अगले साल यानी 2019 में शादी करना चाहते हैं.

ख़बरों की मानें तो शादी में देरी को लेकर पूजा का कहना है कि वो अभी काम में बहुत बिज़ी हैं. फिलहाल कुणाल और वो अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. इसलिए दोनों अगले साल से पहले शादी नहीं कर सकते. बता दें कि हाल ही में पूजा और कुणाल जज़्बात में नज़र आए, जहां दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की.

राजीव खंडेलवाल के इस शो में दोनों ने बताया कि वो  पिछले 9  साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन वैचारिक मतभेद के चलते दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था, पर एक-दूजे से अलग होने के बाद दोनों को इस बात का अहसास हुआ कि दोनों अलग होकर नहीं जी सकते, तब दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया और सगाई कर ली, लेकिन अभी इस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने के लिए उनके फैंस को अगले साल तक का इंतज़ार करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: मालदीव में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक मना रहे हैं सालगिरह, देखें Pics

 

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli