करीना- अमृता के बाद उनकी गर्लगैं...

करीना- अमृता के बाद उनकी गर्लगैंग की महीप कपूर और सीमा खान को भी हुआ कोरोना, बीएमसी ने सील किया करीना का घर(After Kareena-Amrita Arora now Maheep kapoor And Seema khan also test positive for Covid-19, BMC seals Kareena’s house)

दुनिया भर में ओमिक्रोन के खतरे के साथ ही बॉलीवुड भी एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ रहा है. कल ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और उनकी बेस्ट फ्रेंड और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के कोरोना पाॅजिटिव (Covid-19) की न्यूज़ आई थी, वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की दो और सेलेब के नाम शामिल हो गए हैं.

Kareena Kapoor

जी हां करीना-अमृता के बाद उनकी गर्ल गैंग की दो और हसीनाएं संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और सोहेल खान की वाइफ वाइफ सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को हल्के-फुल्के लक्षण हैं. दोनों ने ही खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Kareena Kapoor

कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद कल करीना ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था, जिसमें लिखा- “मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं. मैंने खुद को तुरन्त आइसोलेट कर लिया है और सभी मेडिकल प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हूं. जो लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, प्लीज वो सभी अपना टेस्ट करवा लें. मेरी फैमिली और मेरा स्टाफ डबल वैक्सीनेटिड है और उनमें से किसी में भी कोई सिमटंप्स नहीं दिख रहे हैं. मैं भी ठीक हूं और जल्दी ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगी.”

Kareena Kapoor

फिलहाल बीएमसी ने करीना के घर को सील कर दिया है. बीएमसी का कहना है कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने पिछले दिनों कोविड नियमों को उल्लघंन करते हुए कई पार्टीज़ की हैं. बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आने वाले सभी लोगों से RT-PCR टेस्ट कराने की अपील की है.

Kareena Kapoor

बता दें कि पिछले हफ्ते करीना कपूर और अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ रिया कपूर की प्री-क्रिसमस पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसमें मसाबा गुप्ता भी थीं. इससे पहले ये लोग करण जौहर की पार्टी में भी शामिल हुए थे. इस पार्टी में अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट भी थीं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में शामिल होनेवाले अन्य स्टार्स और सेलेब्स पर कोविड का खतरा मंडरा रहा है.

Kareena Kapoor
×