रणवीर सिंह के बाद असीम रियाज़ भी ...

रणवीर सिंह के बाद असीम रियाज़ भी हुए न्यूड, फोटोज़ देखकर यूजर बोले- रणवीर भैया ने सबको बिगाड़ दिया (After Ranveer Singh Now Asim Riaz Also Goes Nude, Fans Say, ‘Ranveer Bhaiya Ne Bigad Diya’)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के एक मैगज़ीन के लिए किए गए फोटोशूट पर मचा बवाल अभी थमा भी नहीं है और लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, और अब एक और एक्टर ने न्यूड फोटोज़ (Ranveer Singh’s Nude Photoshoot) शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार न्यूड फोटोज़ किसी और ने नहीं, बल्कि बिगबॉस फेम आसिम रियाज (Bigg Boss fame Asim Riaz) ने शेयर किया है.

फिटनेस फ्रीक आसिम रियाज़ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. और रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट से इंस्पायर होकर उन्होंने फोटोज़ की सीरीज़ और वीडियोज़ शेयर किए हैं, जिसमें वो बेहद मिनिमम कपड़ों में नज़र आ रहे हैं. सबसे मज़ेदार बात ये है कि आसिम ने ये फोटोशूट रणवीर सिंह के फोटोज़ फोटोशूट से काफी पहले किया है, लेकिन इन्हें शेयर अब किया है.

ये तस्वीरें साल 2017 में कराए गए एक फोटोशूट की हैं, जिनमें आसिम शर्टलेस और अन ज़िपड जींस में नज़र आ रहे हैं और अपनी शानदार बॉडी फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं.

हालांकि आसिम इससे पहले भी कई बार शर्टलेस फोटोज़ डाल चुके हैं और फैंस इस् बात को जानते भी हैं कि वो अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन 2017 में कराए गए इस ऑलमोस्ट न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें अब शेयर करने का आसिम का टाइमिंग देखकर फैंस अब उनके मज़े ले रहे हैं.

एक यूजर ने तो लिख दिया है, ‘रणवीर भइया ने सबको बिगाड़ दिया है.’वहीं कई यूजर ने उन्हें ‘हॉट’ ‘सेक्सी’ जैसे कॉमेंट्स भी किए हैं. आसिम के फैंस को तो उनकी फोटोज़ बेहद पसंद आ रही हैं.

हाल ही में रणवीर ने एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसको लेकर खूब कंट्रोवर्सीज़ हुई. यहाँ तक कि ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ के आरोप में रणवीर के खिलाफ जहां एफआईआर भी हुई, वहीं दूसरी तरफ उन्हें सपोर्ट करने वालों और उनकी तारीफें करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, उर्फी जावेद, विद्या बालन और राखी सावंत जैसे तमाम सेलेब्रिटीज ने रणवीर को सपोर्ट भी किया, वहीं टीवी एक्टर नकुल मेहता ने रणवीर को सपोर्ट करने के लिए उनकी न्यूड तस्वीर को एडिट करके उनके चेहरे पर अपना चेहरा लगाकर पोस्ट किया. नकुल का ये अंदाज़ उनके फैंस को बहुत पसंद आया था.

×