पत्नी पत्रलेखा की ‘अटपटी म...

पत्नी पत्रलेखा की ‘अटपटी मिरर सेल्फी’ शेयर करने के बाद राजकुमार राव बुरी तरह से ट्रोल हुए, ट्रोलर्स के कमेंट्स से परेशान होकर एक्टर ने डिलीट की फोटो (After Receiving Reactions From Trollers, Rajkummar Rao Deletes A ‘weird Mirror Selfie’ With His Wife Patralekhaa)

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. अपने चाहनेवालों के लिए कपल लगातार अपनी प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करता रहता है. उनके फैंस भी कपल की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. इसी के चलते हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी पत्रलेखा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया. ट्रोल होने के बाद राजकुमार ने पत्रलेखा की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन से हटा दिया है.

26 जनवरी को राजकुमार ने अपनी पत्नी पत्रलेखा की बेहद सिज़लिंग फोटो क्लिक की थी. और उसे अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया था. इस फोटो में पत्रलेखा व्हाइट कलर की ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही है.वहीँ एक्टर रेड एंड ब्लैक कलर के बड़े चेक वाली शर्ट पहने हुए अपनी लवलेडी की मिरर सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. राजकुमार ने इस मिरर सेल्फी  पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘शीशा और शीशे में तस्वीर’.

जैसे ही राजकुमार राव ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उनके कुछ चाहने वाले इस फोटो पर अपना प्यार बरसाने लगे, वहीँ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर उनकी क्लास लगा दी. एक्टर के फैंस उनके इस पोज़ से हैरान थे. एक ट्रोलर ने लिखा, ‘मेरा दिमाग कितना गंदा है’, एक अन्य ट्रोलर ने लिखा, ‘ओके, यह तो बहुत कन्फूजिंग है.’ एक तीसरे ट्रोलर ने भी कमेंट किया, ‘इस फोटो को समझने में मुझे 2 मिनट लग गए’.

दरअसल, पत्रलेखा का ये पोज देखने में अटपटा लग रहा था, जिसकी वजह से ट्रोलर इस फोटो का मजाक उड़ाने लगे थे. बाद में ट्रोलर्स के गंदे और भद्दे कमेंट्स से परेशान होकर राजकुमार राव अपने इंस्टाग्राम से इस फोटो को डिलीट कर दिया.

वर्कफ्रंट की बात करें राजकुमार राव की फिल्म बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर  हैं.

 और भी पढ़े: See First Pics: मौनी रॉय और सूरज नांबियार बंधे शादी की बंधन में, कपल ने मलयाली रीति रिवाज से रचाई शादी(Mouni Roy ties the knot with Suraj Nambiar, See first pics of bride and groom)

×