सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा है जमकर वायरल, कही थी ये बात (After The Death Of Siddharth Shukla, His Last Instagram Post Is Becoming Fiercely Viral, Said This)

इंडस्ट्री के चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने जब से अपनी आखिरी सांस ली है, हर ओर माहौल गमगीन है. आम तो आम, इंडस्ट्री का हर स्टार उनकी मौत पर शोक मना रहा है. इस तरह अचानक से एक अच्छे-खासे स्वस्थ व्यक्ति के निधन पर किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल सा हो रहा है, लेकिन सच तो यही है कि हर किसी का चहेता सितारा इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गया है.

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपने काम को लेकर जितने सजग रहते थे, उतने ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते थे. वो भली-भांति जानते थे, कि अपनी हर बात को आम से खास तक इसी नेटवर्क के जरिये पहुंचा जा सकता है, जिसका भरपूर और सही उपयोग करना वो अच्छे से जानते थे. चाहे अपने फैंस से जुड़े रहने की बात हो या फिर अपना कोई मसेज किसी तक पहुंचाने की बात हो, वो हमेशा सक्रिय रहते थे.

ये भी पढ़ें : फिल्मों में काम करने से पहले पंकज त्रिपाठी करते थे पंडिताई, दक्षिणा में मिली बॉलीवुड की एंट्री (Pankaj Tripathi Used To Do Panditai Before Working In Films, Got Bollywood Entry In Dakshina)

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद अब उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनका ये पोस्ट साफ तौर पर बयां करता है, कि वो कितने रहम दिल और लोगों की तारीफ करते हुए उनकी सराहना करना कितने अच्छे से जानते थे. सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी बार 24 अगस्त को पोस्ट किया था. उन्होंने अपने पोस्ट के जरिये फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद कहा था.

ये भी पढ़ें : जब सलमान खान ने जड़ दिया था सुभाष घई को जोरदार थप्पड़, जानें, फिल्म मेकर की किस हरकत पर आया था एक्टर को इतना गुस्सा (When Salman Khan Had Slapped Subhash Ghai, Know, The Actor Got So Angry At The Action Of The Filmmaker)

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अपने इस पोस्ट में एक तख्ती लिया हुआ है, जिसपर उन्होंने लिखा है, “#TheHeroesWeOwe.” इस तस्वीर में एक्टर ने मैरून कलर की शर्ट पहन रखी है. इस पोस्ट के जरिये उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए लिखा है, “सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद. आप अपनी लाइफ को जोखिम में डालते हैं. अनगित घंटे काम करते हैं और उन मरीजों को आराम देते हैं, जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते. आप वास्तव में बहुत बहादुर हैं. फ्रंटलाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं.”

Siddharth Shukla
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद से ही उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये पोस्ट हर किसी के दिल को जीत तो रहा ही है, साथ ही पढ़नेवालों को भावुक भी कर रहा है. आखिरी बार वो वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में नज़र आए थे. उनके शानदार एक्टिंग और स्टाइल को लोंगो ने खूब सारा प्यार दिया था. वो “बिग बॉस 13′ के विनर तो रहे ही थे. इसके अलावा वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के भी विनर रहे थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को रियलिटी शोज का किंग कहना गलत नहीं होगा.

×