दो शादी और दो तलाक के बाद आमिर क...

दो शादी और दो तलाक के बाद आमिर को याद आया अपना पहला प्यार, एक्टर ने सुनाई पहली बार दिल टूटने की कहानी (After Two Marriage And Divorce, Aamir Khan recalls His First Love Affair, Reveals 1st Heartbreak Story)

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) भी लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है और फिलहाल आमिर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. दो शादी कर चुके और दोनों बार तलाक से गुज़र चुके आमिर खान ने हाल ही में अपने पहले ब्रेकअप का किस्सा शेयर किया और अपनी पहली लव स्टोरी के बारे में बताया.

हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशनल एक्टिविटी के दौरान आमिर खान सोशल मीडिया पर इंटरेक्ट कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने अपने पहले प्यार के बारे में बताया कि किस तरह उनका दिल टूटा कि और दिल टूटने पर उनका क्या हाल हुआ था.

अपने 30 साल के करियर में स्क्रीन पर कई बार रोमांस कर चुके आमिर खान ने अपनी फिल्म के रोमांटिक गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ यूट्यूब पर रिलीज़ किया. इस गाने के साथ लिखा है, “चाहने की पीड़ा, प्यार का मीठा दर्द, इस पल को हमेशा के लिए बनाने की चाहत. यह गाना उस भावना की याद दिलाता है.” इस गाने की थीम को देखकर आमिर को भी अपने पहले प्यार की याद आ गई, जिसे याद करते हुए एक्टर ने बताया “यह तब की बात है जब मैं टेनिस खेला करता था. वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी और मैं उसे पसंद करने लगा था. लेकिन एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है. उस वक्त मैं बहुत दुखी हो गया था. मुश्किल बात यह है कि वह यह भी नहीं जानती थी कि मैं उसे पसंद करता हूँ. इस हार्टब्रेक से एक बात अच्छी हुई कि मैं अच्छा टेनिस प्लेयर बन गया. इसके कुछ सालों बाद मैंने स्टेट लेवल पर टेनिस खेला और टेनिस चैंपियन बन गया.”

आमिर खान फिल्मों में भले ही कामयाब हुए, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में उन्हें कामयाबी नहीं मिली. आमिर खान की दो शादियां हो चुकी हैं. लेकिन उनकी दोनों ही शादियां चल नहीं पाई और उनका तलाक हो गया. इस लिहाज़ से देखा जाए तो मि. परफेक्शनिस्ट की लाइफ बहुत ज़्यादा परफेक्ट नहीं रही और अब उन्होंने खुद ही बताया है कि उनकी पहली लव स्टोरी भी कामयाब नहीं हो पाई.

बात करें पहली आनेवाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म हॉलीवुड मूवी ‘फ़ॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म में करीना कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

×