Categories: FILMEntertainment

शादी के दो साल बाद सेक्स को लेकर मीरा राजपूत ने किया था चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी की बात सुनकर शाहिद कपूर भी रह गए दंग (After Two Years of Marriage, Mira Rajput Made Shocking Disclosure About Sex, Shahid Kapoor was Also Stunned)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने दो बच्चों मीशा व ज़ैन के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ को…

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने दो बच्चों मीशा व ज़ैन के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. कपल की शादी को 7 साल  हो गए हैं, उन्होंने सात साल पहले 7 जुलाई 2015 को गुडगांव में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे. शाहिद और मीरा की उम्र में 13 साल का फासला होने के बावजूद दोनों की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं. मीरा और शाहिद लोगों के लिए कपल गोल्स भी सेट करते हैं, लेकिन शादी के महज़ 2 साल बाद मीरा ने सेक्स को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था, जिसे सुनने के बाद खुद शाहिद कपूर भी दंग रह गए थे. आखिर मीरा ने ऐसा क्या कहा था, जिसे सुनकर शाहिद के चेहरे की रंगत उड़ गई थी, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शादी के बंधन में बंधने के करीब दो साल बाद शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बने थे. तब करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए मीरा राजपूत ने स्वीकार किया था कि उन्होंने कार में सेक्स किया है. मीरा की इस बात को सुनकर खुद शाहिद भी हैरान हो गए थे. यह भी पढ़ें: कई फ्लॉप फिल्मों के बाद जब एक सुपरहिट फिल्म ने दी इन सितारों के डूबते करियर को नई उड़ान (After Many Flops, When One Superhit Film Gave New Start for These Bollywood Stars)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि करण जौहर ने शो में मीरा और शाहिद से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने कार सेक्स किया है? इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने कहा था- हां हमने कार में सेक्स किया है. पत्नी मीरा का जवाब सुनकर शाहिद का रिएक्शन देखने लायक था और उन्होंने हैरानी जताते हुए मीरा से पूछ भी लिया था कि ये कब हुआ?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में चैट के दौरान करण  ने कपल से उनके बेडरूम सीक्रेट के बारे में पूछा तो शाहिद ने माना कि वो कई बार घर में नेकेड होकर सोते हैं. इस पर सहमति जताते हुए मीरा ने कहा था कि जब आप सोते हैं तो आपको सहज होना चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण ने फिर मीरा से पूछा था कि अगर उनकी शादी टूटती है तो क्या धोखा, ससुराल वालों की दखलअंदाज़ी, खराब सेक्स या फिर एक-दूसरे से बोरियत इसकी वजह होगी. इसका जवाब देते हुए मीरा ने कहा था कि उनकी ज़िंदगी में ससुराल वालों की कोई दखलअंदाज़ी नहीं है, सेक्स भी खराब नहीं है और कोई बोरियत भी नहीं है. ऐसे में अगर शादी टूटती है तो उसकी सिर्फ एक वजह हो सकती है और वो है धोखा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस शो में शाहिद ने बताया था कि उन्हें अपनी पत्नी से काफी डर लगता है, क्योंकि उन्हें रात में भी मीरा के लेक्चर सुनने पड़ते हैं. अगर रात में वो टॉयलेट जाने के लिए उठते हैं और टॉयलेट सीट को ऊपर करने के बाद नीचे करना भूल जाते हैं तो उसके लिए काफी लेक्चर सुनना पड़ता है. उन्होंने बताया कि इसके लिए मीरा मैनर्स को लेकर लेक्चर देना शुरू कर देती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं, लेकिन यह उनकी अरेंज मैरिज थी, क्योंकि शादी से पहले वो कभी डेट पर नहीं गए थे. बस तीन-चार मुलाकात के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. यह भी पढ़ें: जब 100 बार ऑडिशन देने के बाद भी रिजेक्ट हुए शाहिद कपूर, स्टार किड होने के बावजूद करना पड़ा खूब स्ट्रगल (When Shahid Kapoor Was Rejected Even After 100 Audition, Despite Being a Star kid, He Had Struggled a Lot)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि उम्र में लंबा फासला होने के कारण मीरा पहले शाहिद से शादी करने के लिए राज़ी नहीं थीं, लेकिन बड़ी बहन ने उन्हें समझाया तो वो शाहिद से शादी करने के लिए तैयार हो गईं. शाहिद जिस वक्त दूल्हा बने थे उस वक्त उनकी उम्र 34 साल थी, जबकि मीरा महज 21 साल की थीं. बहरहाल, उम्र के इस फासले के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

Recent Posts

कहानी- आत्मावलोकन (Short Story- Aatmaavlokan)

शगुन भी आश्चर्य करती की यह फोन पर अपने परिवारजन से बात करते कभी भी…

© Merisaheli