Categories: FILMEntertainment

पति अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, बोलीं- ‘फैमिली है मेरी प्रायोरिटी'(Aishwarya Rai Wants To Work With Abhishek Bachchan Again But Says ‘Family Is Priority’)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वे एक बार फिर से पति अभिषेक बच्चन Abhishek…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वे एक बार फिर से पति अभिषेक बच्चन Abhishek Bachchan) के साथ काम करना चाहती हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें  रावन, ढाई अक्षर प्रेम के और कुछ ना कहो है. आखिरी बार दोनों एक साथ फिल्म गुरु में दिखाई दिए थे.

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से यह पूछा गया कि क्या वे अभिषेक बच्चन के साथ काम करना चाहती हैं, तो वे आशा भरी निगाहों से आसमान की तरफ देखने लगी और बोलीं, ‘ऐसा होना चाहिए’ बता दें कि हाल ही अभिषेक बच्चन ने आइफा 2022 में डांस परफॉर्म किया था. तो पति की जबर्दस्त परफॉरमेंस से एक्साइटेड होकर ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी वहीं सीट पर बैठे-बैठे डांस करने लगी.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों में काफी समय से एक साथ नज़र नहीं आए हैं. लेकिन अब फैंस ने कपल को स्क्रीन पर एक साथ देखने की इच्छा जाहिर की है. अभिषेक बच्चन ने इसी साल अप्रैल में इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि वे भी ऐश्वर्या राय  के साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन सही समय और सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए.

ऐश्वर्या राय ने ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए ये भी  बताया कि उनकी आगामी फिल्म पोनीइन सेल्वन की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म वे डबल रोल में नज़र आएँगी. एक किरदार का नाम नंदिनी है और दूसरे किरदार का नाम मन्दाकिनी देवी है. इसके अलावा वे साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की अगली फिल्म थलाइवर 169 में भी नज़र आएंगी.

अपने प्रोजेक्ट्स के बार में बात करते हुए ऐश ने यह भी बताया कि अभी वे कुछ ही प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. ऐश ने कहा, ‘अभी भी मेरी प्रायोरिटी मेरी फैमिली और मेरी बेटी है. मैं बहुत ही साहस बटोरकर बाहर निकली हूं मणि सर की पोनीइन सेल्वन पूरी करने के लिए. बाहर निकलने के बाद भी मेरा फोकस मेरी फैमिली और आराध्या पर से हटता ही नहीं है.”

जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय आखिरी बार स्क्रीन पर 2017 में फिल्म फन्ने खां में दिखाई दी थी. इस फिल्म में  उनके साथ अनिल कपूर और राज कुमार राव भी थे.

और भी पढ़ें: COVID-19 से रिकवर हुए शाहरुख खान, ठीक होते ही ‘जवान’ को-स्टार नयनतारा की शादी में पहुंचे किंग खान, (Shah Rukh Khan Recovers From COVID-19, Attends His Jawan Co-Star Nayanthara’s Wedding)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli