पेरिस में फैमिली संग अजय देवगन ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, ऑनस्क्रिन बेटी और दामाद हुए शामिल (Ajay Devgan celebrated his birthday with family in Paris)

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgan) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रेड’ (Raid) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है. इस फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय करने और अपने 49वें बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए अजय अपनी फैमिली के साथ पेरिस पहुंच गए.

फ्रांस की राजधानी पेरिस में अजय देवगन ने पत्नी काजोल, बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस ख़ास मौके पर अजय की ऑनस्क्रिन बेटी इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ भी मौजूद रहे. अजय ने इस ख़ास लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया और इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.

हालांकि इससे पहले भी अजय ने अपने बेटे युग के साथ एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की हाल ही में शादी हुई है. इशिता ने फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय की बेटी की किरदार निभाया था, तो वहीं वत्सल ने फिल्म ‘टार्ज़न: द वंडर’ कार में उनके बेटे का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने शादी और हनीमून प्लान को लेकर किया यह ख़ुलासा !

 

Anita Ram :
© Merisaheli