Categories: FILMEntertainment

ट्विंकल खन्ना के डर से अक्षय कुमार ने बीच में छोड़ दी थी यह फिल्म, पत्नी ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर दी थी चेतावनी (Akshay Kumar Had Left This Film Due to Fear of Twinkle Khanna, She Gave Him Warning About Priyanka Chopra)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. हालांकि उनकी ज्यादातर फिल्मों ने…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. हालांकि उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन ही किया है, लेकिन इन दिनों अक्षय के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं, क्योंकि उनकी बैक टू बैक कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशाही हो गई हैं. वैसे अक्षय ने इंडस्ट्री की लगभग हर टॉप एक्ट्रेस के साथ काम किया है, जिनमें प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. अक्षय और प्रियंका चोपड़ा ने ‘अंदाज़’, ‘ऐतराज’, ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘वक्त: रेस अगेंस्ट टाइम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पत्नी ट्विंकल खन्ना के डर से प्रिंयका के साथ एक फिल्म को अक्षय कुमार ने बीच में ही छोड़ दिया था, क्योंकि उनकी पत्नी ने उन्हें एक्ट्रेस को लेकर कड़ी चेतावनी दी थी. आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: फाइल

बताया जाता है कि अक्षय कुमार ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म की शूटिंग महज इसलिए छोड़ दी थी, क्योंकि उनकी पत्नी ट्विंकल ने उन्हें चेतावनी दी थी. यह वाकया उस वक्त का है, जब खिलाड़ी कुमार अपनी को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘बरसात’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के डायरेक्टर सुनील दर्शन थे और उन्होंने ही इस किस्से के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, दुबई में भी है बॉलीवुड के इन टॉप सितारों का आलीशान आशियाना (From Shah Rukh Khan to Shilpa Shetty, These Bollywood Stars Also Have Luxurious Home in Dubai)

फोटो सौजन्य: फाइल

दरअसल, जिस वक्त अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘बरसात’ के लिए शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान दोनों के अफेयर की चर्चा ज़ोरों पर थी. टाइटल सॉन्ग से साथ-साथ इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी, लेकिन अचानक से जब अक्षय ने फिल्म को बीच में छोड़ दिया तो हर तरफ इसी की चर्चा होने लगी. हर कोई यह जानने को बेताब था कि आखिर अक्षय ने यह फिल्म बीच में क्यों छोड़ दी?

फोटो सौजन्य: फाइल

हालांकि बाद में खबर आई कि पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार पर प्रिंयका चोपड़ा के साथ काम करने पर पाबंदी लगा दी है. अफेयर की खबरों से परेशान होकर ट्विंकल ने अक्षय को प्रिंयका के साथ काम न करने की सख्त हिदायत दी, लेकिन इस मसले पर अक्षय ने सफाई देते हुए कहा था कि इस फिल्म को बीच में छोड़ने की वजह प्रियंका चोपड़ा नहीं है और न ही उनसे इसका कोई लेना देना है.

फोटो सौजन्य: फाइल

फिल्म के डायरेक्टर सुनील दर्शन ने इस मसले पर कहा कि अक्षय निजी दुविधा से गुज़र रहे थे, वो अपनी फैमिली की समस्या को सुलझाने में व्यस्त थे, क्योंकि उनके लिए यह गंभीर मुद्दा था, वरना वो फिल्म से बाहर नहीं जाते. उन्होंने कहा कि अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद हम दुविधा में फंस गए थे, लेकिन भगवान का शुक्र है कि बॉबी देओल ने हमें इस दुविधा से बाहर निकाला.

फोटो सौजन्य: फाइल

आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा कभी भी किसी फिल्म में साथ नज़र नहीं आए. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में थीं, लेकिन अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद कैटरीना ने डेट्स के चलते फिल्म छोड़ दी. इसके बाद अक्षय द्वारा अधूरी छोड़ी गई फिल्म ‘बरसात’ को प्रियंका चोपड़ा, बॉबी देओल और बिपाशा बसु के साथ पूरी की गई. यह भी पढ़ें: आमिर खान से लेकर सलमान खान तक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पहले बॉलीवुड के ये एक्टर्स भी फिल्मों में बन चुके हैं महिला (From Aamir Khan to Salman Khan, Before Nawazuddin Siddiqui, These Bollywood Actors Have Also Become Women in Films)

फोटो सौजन्य: फाइल

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने सुनील दर्शन के साथ कई फिल्मों में काम किया है. दोनों ने पहली बार साल 1999 में आई फिल्म ‘जानवर’ में साथ काम किया था, जिसमें अक्षय के अपोज़िट शिल्पा शेट्टी और करिश्मा कपूर नज़र आई थीं. इसके बाद सुनील दर्शन के साथ अक्षय कुमार ने ‘एक रिश्ता’, ‘तलाश: द हंट बिगिन्स’, ‘दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर’ और ‘मेरे जीवन साथी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli