Categories: FILMEntertainment

असिन की शादी कराने में अक्षय कुमार ने निभाई थी बड़ी भूमिका, एक्टर ने ही कराई थी दोनों की पहली मुलाकात (Akshay Kumar Played a Big Role in Getting Asin Married, Actor Introduced Both of Them)

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस असिन बॉलीवुड में भी अपने दमदार अभिनय से अपना एक अलग मुकाम बनाने में कामयाब रही हैं. खासकर फिल्म 'गजनी'…

साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस असिन बॉलीवुड में भी अपने दमदार अभिनय से अपना एक अलग मुकाम बनाने में कामयाब रही हैं. खासकर फिल्म ‘गजनी’ में शानदार एक्टिंग ने उनकी फैन फॉलोइंग में ज़बरदस्त इज़ाफा किया. वैसे तो असिन बॉलीवुड की चंद फिल्मों में ही नज़र आई हैं, बावजूद इसके फैन्स उन्हें अब भी याद करते हैं. असिन शादी के बाद पर्दे से गायब सी हो गई हैं, ऐसे में उनके चाहने वाले यह जानने को अब भी बेताब रहते हैं कि आखिर वो अब कहां हैं और क्या कर रही हैं? हालांकि बहुत कम लोग ही इस बात से वाकिफ हैं कि असिन की शादी कराने में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बड़ी भूमिका निभाई थी, क्योंकि उन्होंने ही असिन की उनके लाइफ पार्टनर से पहली मुलाकात करवाई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

असिन उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में पहचान बनाई है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि जब असिन साउथ की फिल्मों में एक्टिव थीं, तब उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग थी, लेकिन हिंदी फिल्मों में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में ज़बरदस्त इज़ाफा देखने को मिला. असिन थोट्टूमकल की रियल लाइफ लव स्टोरी भी फिल्मों की तरह है. यहां यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि उनकी प्रेम कहानी बिल्कुल फिल्म ‘गजनी’ की तरह ही है. यह भी पढ़ें: करीना से लेकर कटरीना और दीपिका तक ने ब्रेकअप के बाद किया अपने एक्स के साथ फिल्मों में काम (From Kareena To Katrina And Deepika, After The Breakup, They Worked In Films With Their Ex)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो असिन जब अपने लाइफ पार्टनर राहुल शर्मा से मिली थीं तो उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि आगे चलकर वो उन्हीं से शादी करेंगी. वैसे कहा जाता है कि असिन और राहुल को मिलवाने में अक्षय कुमार की सबसे बड़ी भूमिका रही है. दरअसल,  फिल्म ‘हाउलफुल 2’ के प्रमोशन के लिए  अक्षय कुमार और असिन एक प्राइवेट जेट में बांग्लादेश जा रहे थे. उसी दौरान फ्लाइट में अक्षय ने असिन को राहुल से मिलवाया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसी सफर के दौरान पहली ही नज़र में असिन को देखकर राहुल अपना दिल हार गए थे. वो अक्षय कुमार ही थे, जिन्होंने असिन के सामने राहुल से शादी करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन असिन ने उस वक्त इस प्रपोज़ल को टाल दिया था. उधर फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान असिन ने देखा कि राहुल एक बेहद सिंपल इंसान हैं. हालांकि प्राइवेट जेट को अरेंज कराने से लेकर पूरा इवेंट प्लान करने तक की ज़िम्मेदारी राहुल ने ही अच्छी तरह से निभाई थी. यह भी पढ़ें: जब सलमान खान को लेकर मलाइका अरोड़ा ने दिया था चौंकाने वाला बयान, करियर को लेकर कही थी ये बात (When Malaika Arora gave a Shocking Statement about Salman Khan, Said This About Her Career)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एक करोड़पति रईस होने के बावजूद राहुल जिस सादगी से रहते थे, वही असिन को भा गई. राहुल ने भी असिन को उसी तरह से इंप्रेस किया, जैसे कि फिल्म ‘गजनी’ में सिंघानिया बने आमिर खान ने इंप्रेस किया था. राहुल के साथ धूमधाम से शादी करने के बाद असिन ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया और अपनी फैमिली पर ध्यान देना शुरु कर दिया. कपल का एक बच्चा भी है और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli