‘बायकॉट रक्षा बंधन’ ...

‘बायकॉट रक्षा बंधन’ पर अक्षय कुमार ने दिया हेटर्स को दो टूक जवाब, बोले- अगर आपको लगता है कि फिल्म नहीं देखनी चाहिए, तो मत देखें, ये आजाद देश है (Akshay Kumar reacts to boycott Raksha Bandhan trend, Says- If you don’t feel like watching the movie, then don’t. Its a free country)

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से आमिर खान (Aamir Khan) की मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर बवाल मचा हुआ है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है, लेकिन रिलीज से पहले ही ट्विटर पर #BoycottRakshaBandhan ट्रेंड हो रहा है. अब अक्षय ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और हेटर्स को दो टूक शब्दों में खरी खरी सुना दिया है

अक्षय कुमार ने बॉयकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए ट्रोल्स से रिक्वेस्ट की है कि वो इस तरह की चीजें ट्रेंड न करवाएं. उन्होंने कहा, “कुछ लोग हैं जो ये सब करते हैं. इस तरह की शरारत करते हैं. इंडिया फ्री कंट्री है उस यहाँ हर कोई जो चाहे कर सकता है, लेकिन ये सब करने से पहले ध्यान रखें कि चाहे कपड़ा इंडस्ट्री हो या फिल्म इंडस्ट्री- भारत की अर्थव्यवस्था में मदद करता है. हम सब सबसे बड़ा और महानतम देश बनने की कगार पर हैं. इस तरह की चीज़ करने का कोई मतलब नहीं है. मैं उनसे (ट्रोलर्स) और आप (मीडिया) से अनुरोध करता हूं कि प्लीज इसमें शामिल न हों.

अक्षय ये ये भी कहा, “अगर आपको लगता है कि फिल्म नहीं देखनी चाहिए, तो मत देखें. आप अपनी मर्जी का करने के लिए आज़ाद हैं. लेकिन फिर भी मैं सबसे अनुरोध करूंगा कि इस सबमें ना पड़ें.”

बता दें कि ‘रक्षा बंधन‘ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. चार बहनों और भाई के रिश्तों की कहानी पर आधारित इस फिल्म के लिए अक्षय बहुत मेहनत कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस फिल्म को निगेटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं. फिल्म पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. पहले तो इसे एक पाकिस्तानी फिल्म की कॉपी बताया जा रहा है, दूसरे ‘रक्षा बंधन’ की राइटर कनिका ढिल्लों के उन पुराने ट्वीट को लेकर नाराज़गी जताई जा रही है, जिसमें उन्होंने गौमूत्र, हिजाब प्रतिबंध और सांप्रदायिक लिंचिंग के बारे में लिखा था.

×