Entertainment

अक्षय-मल्लिका विवादः नाराज़ मल्लिका ने अक्षय की बेटी का नाम घसीटा,जानें पूरा किस्सा (Akshay Kumar’s Insensitive Remark On Mallika Dua )

एक रिएलिटी शो के सेट पर अक्षय कुमार द्वारा किए गए कमेंट के कारण मल्लिका दुआ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को जज कर रही हैं और अक्षय इस शो के सुपरजज हैं. शो के दौरान कॉमेडियन श्याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय ने मल्लिका से मजाक करते हुए कहा था कि, “आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.” अक्षय का यह मजाक मल्लिका के पिता विनोद दुआ को बिल्कुल भी रास नहीं आया. नाराज़ विनोद दुआ ने अक्षय के खिलाफ़ फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा,” ये उनका (अक्षय) सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है. अक्षय कुमार अपनी को-वर्कर मल्लिका दुआ से कह रहे हैं, आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं. स्टार प्लस, जाग जाओ.

इस विषय में विवाद बढ़ने के बाद मल्लिका ने ब्लॉग लिखकर अपने मन की बात शेयर की है और इसमें अक्षय की बेटी नितारा का नाम भी घसीटा. उन्होंने लिखा है कि अगर मेरी जगह उनकी बेटी नितारा होती और कोई उससे बोलता कि तुम घंटी बजाओ फिर मैं तुम्हें बजाता हूं, तब अक्षय कैसा रियेक्ट करते. यही मेरे केस में हुआ. जब मेरे पापा ने यह वीडियो देखा तो वो शॉक्ड रह गए. मैंने इसे इग्नोर करना चाहा, लेकिन उन्होंने नहीं किया. अप्रत्यक्ष रुप से वे मुझसे सवाल कर रहे थे कि मैं किस तरह की इंसान हूं.

मल्लिका ने ब्लॉग में लिखा कि अक्षय के कमेंट को लोग सिर्फ़ अक्षय तक ही सीमित करके देख रहे हैं, जबकि ये हाल बहुत-से मर्दों का है. मल्लिका ने लिखा कि मर्द कुछ भी बोल देते हैं और सोचते हैं कि इतना मजाक तो चलता ही है. अक्षय के कमेंट पर मल्लिका ने लिखा कि जब अक्षय ने मुझे इस तरह से बोला तो मैंने सोचा जवाब दूं लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि मैं शांत रह गई. पिछले 24 घंटों से अक्षय कुमार के फैंस सोशल मीडिया पर मुझे भला-बुरा कह रहे हैं. देखने से लग रहा है कि ये अक्षय के फैंस तो नहीं, लेकिन उस तरह के लोग हैं, जो महिलाओं से भद्दी बातें करते हैं. लोग कह रहे हैं कि ‘इतना मजाक तो चलता है.’

शो से बाहर होने के बाद मल्लिका द्वारा अक्षय कुमार पर उठाए जा रहे सवालों के बाद अब चैनल ने मल्लिका के सामने कुछ सवाल उठाए हैं. इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए चैनल ने विवाद पर अपना स्टैंड साफ करने का फैसला लिया है. एक वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार, चैनल ने मल्लिका दुआ से कुछ सवाल पूछे हैं. सूत्रों के मुताबिक चैनल का सवाल है कि यह क्लिप पहले एपिसोड का है और अगर मल्लिका को अक्षय के कमेंट से कोई परेशानी थी तो उन्होंने उसी वक्त सवाल क्यों नहीं उठाए? उन्होंने आगे के एपिसोड के लिए अक्षय के साथ शूटिंग भी की और सब कुछ सही चल रहा था.

ये भी पढ़ेः OMG!!! मैं आत्महत्या करना चाहता था: कपिल शर्मा

[amazon_link asins=’B072Q47Z9S,B01AZE6CUM,B014W08DBQ,B00L0R5494′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’e1fa170b-bae5-11e7-8fd0-9bf7f42adc14′]

Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- अपाहिज़ (Short Story- Apahij)

"प्यार वाली बात कहां से आ गई.. आपको भी तो जीजू…""नहीं रे," दीदी ने मेरा…

April 24, 2024

छावा सिनेमातील विकी कौशलचा छत्रपती संभाजी महाराजांच्या भूमिकेतील लूक व्हायरल (Vicky Kaushal Look From Chava Movie Chatrapati Sambhaji Maharaj Goes Viral)

ॲक्शन, देशभक्ती आणि कॉमेडी भूमिकांमध्ये आपले कौशल्य सिद्ध करणाऱ्या विकी कौशलचे सोशल मीडियावर चांगले फॅन…

April 24, 2024

महाराष्ट्राची हास्यजत्रानंतर गौरव मोरे गाजवतोय हिंदी शो, जुही चावलासोबत धमाल जुगलबंदी चर्चेत ( Gaurav More Share Cute Bond With Juhi Chavla On The Set Of Madness Machayege )

महाराष्ट्राची हास्यजत्रा मधून घराघरात लोकप्रिय झालेला अभिनेता म्हणजे गौरव मोरे ! कॉमेडीची अचूक संधी साधत…

April 24, 2024

फिटनेसचे 15 फायदे (15 Benefits Of Fitness)

नियमित व्यायाम करण्याचे काय फायदे होतात, ते जाणून घ्या आणि निरोगी राहा… आपलं शरीर फिट…

April 24, 2024

मनीषा कोईरालाने माधुरीला घाबरून एक चांगला सिनेमा नाकारला; आज होतोय पश्चाताप (Manisha Koirala Rejected Dil Toh Pagal Hai Due To ‘Insecurity’: ‘Was Pitted Against Madhuri Dixit, Got Scared’)

'हिरामंडी द डायमंड बझार' या सिनेमातून अभिनेत्री मनीषा कोईरालाने बऱ्याच काळाने सिनेविश्वात कमबॅक केलंय. संजय…

April 24, 2024
© Merisaheli