अक्षय कुमार की मां आइसीयू में एड...

अक्षय कुमार की मां आइसीयू में एडमिट, सिंड्रेला की शूटिंग छोड़ मुंबई लौटे अक्षय(Akshay Kumar’s mother admitted to the ICU, actor hastily flies back from UK)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की तबीयत अचानक खराब हो गई है और उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट कराया गया है. अक्षय कुमार इन दिनों लंदन में फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग में बिजी थे, लेकिन मां की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही वह शूटिंग छोड़कर वापस आ गए हैं.

Akshay Kumar

अक्षय की मां अरुणा भाटिया फिलहाल आईसीयू में हैं. हालांकि कल से ही मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रहे थे कि उनकी हालत क्रिटिकल है और इस वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है, लेकिन अक्षय कुमार के फैमिली सोर्सेस से पता चला है कि उनकी मां क्रिटिकल नहीं हैं. वो 77 साल की हैं और उन्हें एज रिलेटेड हेल्थ प्रॉब्लम्स हैं और वो काफी दिनों से बीमार हैं, जिसके चलते उन्हें तीन दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था.

Akshay Kumar

सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार कम्पलीट फैमिली मैन हैं और फैमिली फर्स्ट में यकीन करते हैं. खासकर वो अपनी मां अरुणा भाटिया के काफी करीब हैं. पिछले साल जब अक्षय कुमार लंदन में ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने अपनी मां के साथ समय बिताने को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. मदर्स डे पर भी उन्होंने मां के साथ फोटो शेयर की थी और लिखा था ‘मां जैसा कोई नहीं’. ऐसे में मां की तबीयत खराब होने पर वह मां के पास रहना चाहते थे, इसलिए मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर मिलते ही वो मुम्बई लौट आए.

Akshay Kumar

भले ही अक्षय कुमार मां के लिए वापस लौट आए हैं, लेकिन उन्होंने शूटिंग अधूरी नहीं छोड़ी है. हर कोई जानता है कि अक्षय प्रोफ़ेशनलिज़्म की मिसाल हैं. लंदन में उनकी शूटिंग पूरी हो चुकी थी. वो वैसे भी 10 तारीख को इंडिया लौटनेवाले थे और ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग रेज्यूम करने वाले थे. उसके बाद वे फैमिली वेकेशन पर जानेवाले थे. तो उनका पूरा शेड्यूल पहले से ही तय था.

Akshay Kumar

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल अक्षय कुमार के 9 प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में हैं. आठ फिल्में और एक वेब सीरीज. अक्षय कुमार लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग लंदन में कर रहे थे. इसके अलावा वे बेल बॉटम, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राम सेतु, OMG-ओह माई गॉड 2 और वेब सीरीज द एंड भी नज़र आएंगे.

×