शुरू हो गईं रणबीर-आलिया के शादी ...

शुरू हो गईं रणबीर-आलिया के शादी की रस्में, दूल्हे की मां नीतू कपूर,करीना, करिश्मा, करण जौहरइस अंदाज में पहुंचे(Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s pre-wedding festivities begin today, Neetu Kapoor, Kareena Kapoor, Karisma Kapoor arrive at Vastu for Mehendi Function) 

बॉलिवुड की मोस्ट अवेटेड ग्रैंड वेडिंग यानी रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी की रस्में फाइनली शुरू हो गई हैं. जैसा कि हमने पहले ही बताया था कि आज यानी 13 अप्रैल से आलिया रणबीर के प्री वेडिंग सेलिब्रेश्ंस शुरू हो जाएंगे, तो लिजिए वेडिंग सेलिब्रेश्ंस का आगाज हो चुका है और दूल्हे की मां नीतू कपूर के संग बेटी रिद्धिमा कपूर, करिश्मा कपूर, करीना कपूर सहित कपूर फैमिली रणबीर के घर पहुंच चुकी है. आलिया और रणबीर शादी परसों यानी 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि वेडिंग डेट की अभी तक कोई ओफिशीयल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

लेकिन शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है. जैसा कि पहले से ही कहा जा रहा था तो रस्मों की शुरुआत से पहले रणबीर कपूर के घर पर पापा ऋषि कपूर की याद में एक छोटी सी पूजा रखी गई थी. पूजा में शामिल होने के लिए नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और पोती समारा साहनी के साथ रणबीर के घर पहुंची. नीतू कपूर ने हाथ जोड़कर पैपरा जी का अभिवादन किया, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. नीतू के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल और बेटे की शादी की खुशी साफ तौर पर नजर आ रही थी. 

पूजा के बाद दोपहर 2 बजे से मेहंदी की रस्म शुरू हो चुकी है, जिसके लिए कपूर फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स का आरके हाउस पहुंच चुके हैं. बता दें कि शादी की सभी रस्में मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट वास्तु में होंगी.

करण जौहर, करिश्मा कपूर, आदर जैन, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर एक-एक करके वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं.

मेहंदी सेरेमनी में रणबीर कपूर की कज‍िन सिस्टर्स करीना कपूर और कर‍िश्मा पहुंच गई हैं. करीना ऑरेंज कलर के आउटफ‍िट में नजर आईं. वहीं व्हाइट लहंगे में करीना भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फंक्शन में रणबीर के कज‍िन अरमान जैन भी पहुंचे हैं।

पूरा भट्ट परिवार भी वेन्यू पर पहुंच चुका है, जहां पर अब शादी के पहले के सारे रिचुअल्स निभाए जाएंगे. 

सूत्रों के अनुसार आज मेहंदी और हल्दी की होगी और संगीत फंक्शन कल होगा। जिसमें केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे. ये भी बताया जा रहा है कि आज सिर्फ आलिया के हाथों में मेहंदी लगाई जाएगी. बाकी के लोग कल मेहंदी लगवाएंगे.

आलिया-रणबीर की शादी से पहले आलिया का घर दुल्हन की तरह सजकर तैयार हो चुका है. अब बस लोग अपनी इस फेवरेट जोडी को दूल्हा-दुल्हन बनते देखने के लिए बेताब हैं.

×