Categories: FILM Entertainment

कंगना रनौत द्वारा अपने परिवार पर लगाए आरोपों पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी (Alia Bhatt breaks her silence on Kangana Ranaut, Rangoli Chandel’s attack on her family)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कंट्रोवर्सी (Controversy) का पुराना रिश्ता है. वे किसी न किसी बात लेकर हमेशा विवादों में…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कंट्रोवर्सी (Controversy) का पुराना रिश्ता है. वे किसी न किसी बात लेकर हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं. फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म मेंटल है क्या के टाइटल को लेकर चर्चा में हैं. कंगना का फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से छत्तीस का आंकड़ा है. पिछले कुछ महीनों में कंगना और उनकी बहन रंगोली (Rangoli) ने बहुत से सेलेब्रिटीज़ पर किसी न किसी कारण से अटैक किया है. उनमें से ही एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt).

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर कई बातों को लेकर रिमार्क किया है. चाहे आलिया पर कंगना की फिल्म मणिकार्णिका को सपोर्ट न करने का आरोप लगाना हो, राजनीति ओपिनियन न देने के लिए आलिया की आलोचना करनी हो या फिर गली बॉय में आलिया की परफॉर्मेंस पर सवाल उठाना. कंगना के निशाने पर आलिया और उनका परिवार पिछले काफ़ी समय से है. हाल ही कंगना की बहन रंगोली ने पूरे मामले में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान को घसीटते हुए उनपर भी ट्विटर पर एक के बाद एक हमले किए.


हाल ही में एक इंवेट में जब मीडिया ने आलिया भट्ट से कंगना द्वारा उठाए सवालों पर उनकी राय जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि वे इन सब चीज़ों में नहीं पड़ना चाहतीं और उनका पूरा ध्यान अपने काम पर है. वे अपने काम को और बेहतर बनाना चाहती हैं. आलिया ने कहा,” अगर मैं ऐसी हूं तो पूरा परिवार मुझसे 10 गुना ज़्यादा स्ट्रॉन्ग और मैच्योर है. मुझे इसमें पड़ना ही नहीं है. मैं बस ख़ुश व सकारात्मक रहना चाहती हूं और अपने काम को निखारती रहना चाहती हूं” आलिया ने आगे कहा,” लोग क्या कहते हैं, लोग क्या कहेंगे, मैं इन बातों पर ध्यान नहीं देती. हर किसी को अपनी बात कहने का हक है. मैं बस चुप रहूंगी, क्योंकि मैं ऐसी ही हूं.”

 

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने भट्ट परिवार पर करियर के शुरुआती दिनों में कंगना को हैरेस करने का आरोप लगाया था. ट्विटर पर आलिया की मां सोनी राजदान से भिड़ते हुए रंगोली ने कहा था कि महेश भट्ट ने कंगना रनौत पर चप्पल फेंका था और उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म वो लम्हे का प्रीमियर नहीं देखने दिया था. इसके अलावा रंगोली ने सोनी राजदान और आलिया भट्ट को विदेशी नागरिक बताते कहा था कि उन्हें वोट करने की अपील करने का भी कोई हक़ नहीं है.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में हीरोइन बनेंगी यह अभिनेत्री (Confirmed! This Actress To Star Opposite Akshay Kumar In Rohit Shetty’s Sooryavanshi

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

सेक्स प्रॉब्लम्स- क्या वर्जिनिटी को दोबारा पाया जा सकता है? (Sex Problems: Can Your Regain Your Virginity After Having Sex?)

मैं 27 साल की वर्किंग वुमन हूं. अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है, पर मैं वर्जिन (Virgin) नहीं हूं.…

बॉलीवुड स्टाइल में शादी करना चाहते हैं वरुण और नताशा दलाल? (Varun Dhawan And Natasha Dalal Will Have A Complete Bollywood Style Wedding? Destinations Revealed)

चाहे वे इस बात को स्वीकार करने से भले ही इंकार करते रहें, लेकिन बॉलीवुड के लव बर्ड्स वरुण धवन…

कार्तिक ने अपनी ‘प्रिंसेज़’ सारा के लिए कैटरीना को कहा ना, जानिए पूरा मामला (Kartik Aaryan AVOIDS appearance with Katrina Kaif for rumoured girlfriend Sara Ali Khan?)

कोई इंसान प्यार में होता है तो अपने पार्टनर को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता, चाहे उसकी…

वायरल हो रही हैं अभिषेक और ऐश्वर्या राय की संगीत सेरेमनी की पिक्स (Unseen pics from Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan’s wedding in Mumbai)

बॉलीवुड के हॉट व सबसे ज़्यादा पसंद की जानेवाली जोड़ियों में से एक अभिषेक (Abhishek) और ऐश्वर्या (Aishwarya) की शादी…

वेट लॉस टिप ऑफ द डे: 5 होममेड प्रोटीन बार फॉर वेट लॉस (Weight Loss Tip Of The Day: 5 Homemade Protein Bar For Weight Loss)

वेट लॉस डायट (Weight Loss Diet) फॉलो करना आसान नहीं हैं, लेकिन इससे भी बड़ी चुनौती है कि वज़न कम…

© Merisaheli