Categories: FILM Entertainment

कंगना रनौत द्वारा अपने परिवार पर लगाए आरोपों पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी (Alia Bhatt breaks her silence on Kangana Ranaut, Rangoli Chandel’s attack on her family)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कंट्रोवर्सी (Controversy) का पुराना रिश्ता है. वे किसी न किसी बात लेकर हमेशा विवादों में…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कंट्रोवर्सी (Controversy) का पुराना रिश्ता है. वे किसी न किसी बात लेकर हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं. फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म मेंटल है क्या के टाइटल को लेकर चर्चा में हैं. कंगना का फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से छत्तीस का आंकड़ा है. पिछले कुछ महीनों में कंगना और उनकी बहन रंगोली (Rangoli) ने बहुत से सेलेब्रिटीज़ पर किसी न किसी कारण से अटैक किया है. उनमें से ही एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt).

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर कई बातों को लेकर रिमार्क किया है. चाहे आलिया पर कंगना की फिल्म मणिकार्णिका को सपोर्ट न करने का आरोप लगाना हो, राजनीति ओपिनियन न देने के लिए आलिया की आलोचना करनी हो या फिर गली बॉय में आलिया की परफॉर्मेंस पर सवाल उठाना. कंगना के निशाने पर आलिया और उनका परिवार पिछले काफ़ी समय से है. हाल ही कंगना की बहन रंगोली ने पूरे मामले में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान को घसीटते हुए उनपर भी ट्विटर पर एक के बाद एक हमले किए.


हाल ही में एक इंवेट में जब मीडिया ने आलिया भट्ट से कंगना द्वारा उठाए सवालों पर उनकी राय जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि वे इन सब चीज़ों में नहीं पड़ना चाहतीं और उनका पूरा ध्यान अपने काम पर है. वे अपने काम को और बेहतर बनाना चाहती हैं. आलिया ने कहा,” अगर मैं ऐसी हूं तो पूरा परिवार मुझसे 10 गुना ज़्यादा स्ट्रॉन्ग और मैच्योर है. मुझे इसमें पड़ना ही नहीं है. मैं बस ख़ुश व सकारात्मक रहना चाहती हूं और अपने काम को निखारती रहना चाहती हूं” आलिया ने आगे कहा,” लोग क्या कहते हैं, लोग क्या कहेंगे, मैं इन बातों पर ध्यान नहीं देती. हर किसी को अपनी बात कहने का हक है. मैं बस चुप रहूंगी, क्योंकि मैं ऐसी ही हूं.”

 

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने भट्ट परिवार पर करियर के शुरुआती दिनों में कंगना को हैरेस करने का आरोप लगाया था. ट्विटर पर आलिया की मां सोनी राजदान से भिड़ते हुए रंगोली ने कहा था कि महेश भट्ट ने कंगना रनौत पर चप्पल फेंका था और उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म वो लम्हे का प्रीमियर नहीं देखने दिया था. इसके अलावा रंगोली ने सोनी राजदान और आलिया भट्ट को विदेशी नागरिक बताते कहा था कि उन्हें वोट करने की अपील करने का भी कोई हक़ नहीं है.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में हीरोइन बनेंगी यह अभिनेत्री (Confirmed! This Actress To Star Opposite Akshay Kumar In Rohit Shetty’s Sooryavanshi

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

बच्चों की शिकायतें… पैरेंट्स के बहाने… (5 Mistakes Which Parents Make With Their Children)  

अक्सर देखा गया है कि अभिभावकों को अपने बच्चों से ढेर सारी शिकायतें रहती हैं. उन्हें अक्सर कहते हुए देखा…

Karwa Chauth 2019: 5 टीवी एक्ट्रेस इस साल मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ (First Karwa Chauth In 2019 Of 5 TV Actresses)

करवाचौथ को पॉप्युलर बनाने में बॉलीवुड और हिंदी सीरियल्स का बहुत बड़ा रोल है. हिंदी फिल्में और सीरियल्स देखकर महिलाओं…

शरद पूर्णिमा की शुभकामनाएं! (Happy Sharad Purnima!)

* शरद पूर्णिमा अश्‍विन मास की पूर्णिमा को मनाया जाता है. * इसे कोजागरी पूर्णिमा या रास पूर्णिमा भी कहते…

सफल अरेंज मैरिज के एक्सक्लूसिव 15 मंत्र (15 Exclusive Relationship Mantra For Successful Arrange Marriage)

दादी-नानी या माता-पिता के समय की अरेंज मैरिज की सफलता का फ़ॉर्मूला आज के दौर में फिट नहीं बैठता. मॉडर्न…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिया सेन का बोल्ड लुक! (Riya Sen Bold Look Goes Viral On Social Media)

शादी के बाद बॉलीवुड ऐक्टर्स रिया सेन (Riya Sen) ने अपना लेटेस्ट, बोल्ड और हॉट फोटो शूट (Hot Photo Shoot)…

7 टीवी कपल्स जिन्होंने रियालिटी शोज़ में अपने पार्टनर को प्रपोज़ किया (Indian Television Celebrities Who Proposed To Their Partners On Reality Shows)

रवि दूबे और सरगुन मेहता टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल शरगुन मेहता और रवि दूबे की लव स्टोरी  नच बलिए…

© Merisaheli