Categories: FILMEntertainment

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग सेलिब्रेट की 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की अनदेखी तस्वीरें (Alia Bhatt Celebrated 1 Month Wedding Anniversary With Hubby Ranbir Kapoor, Shares Unseen Photos)

करीबन पांच साल तक डेटिंग करने के बाद आखिरकार बॉलीवुड के लवबर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में…

करीबन पांच साल तक डेटिंग करने के बाद आखिरकार बॉलीवुड के लवबर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. कपल की शादी को 1 महीना बीत गया है. ख़ुशी के इस अवसर को  कपल ने एक साथ सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने अपनी वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर हस्बैंड रणबीर कपूर के संगवाली कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पे शेयर की हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक महीने पहले 14 अप्रैल को अंतरंग समारोह में क़रीबी परिवारजनों की मौजूदगी में  सात फेरे लिए. एक महीने बाद ठीक 14 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की.

इस मौके पर आलिया भट्ट ने हस्बैंड रणबीर कपूर के साथ अपनी वेडिंग और पोस्ट वेडिंग कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की. इन प्यारी तस्वीरों में लवबर्ड के चेहरे पर शादी की ख़ुशी साफ झलक रही है. कपल इन फोटोज में मुस्कुराते हुए दिख रहा है.एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए  कैप्शन के साथ खूबसारे बैलून, डांसिंग और केक वाले एमोजिस बनाए  हैं.

आलिया ने एक तस्वीर अपनी पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन में से ली है. एक दूसरे को थामे हुए प्यार से देख रहे हैं.

दूसरी फोटो में कपल के वेडिंग रिसेप्शन की है.जिसमें रणबीर कपूर आलिया को हग करते हुए नज़र आ रहे हैं. और तीसरी और अंतिम फोटो में कपल स्माइल करते हुए दिख रहा है.

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के साथ वाली इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने वेडिंग एल्बम में से लिया है. इन तस्वीरों में कपल आइवोरी एंड गोल्ड कलर के आउटफिटस में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कपल ने शादी से लगभग 5 साल पहले तक एक दूसरे को डेट किया था.

और भी पढ़ें: बला की हसीन है उर्फी जावेद की छोटी बहन अस्फी जावेद, तस्वीरें देख फैंस कहते हैं- उर्फी से बेहतर… आपको तो मिस वर्ल्ड होना चाहिए! (Urfi Javed’s Sister Asfi Javed Is As Beautiful As Her Sister Urfi, See Pictures)

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli