Entertainment

सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं आलिया ! (Alia Bhatt is in relationship with Ranbir kapoor)

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर दिनों बॉलीवुड की गलियारों में एक बेहद दिलचस्प बात सुनने को मिल रही है. कहा जा रहा है कि आलिया इस साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं, पर यहां इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात तो यह है कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से नहीं बल्कि किसी और से शादी कर सकती हैं.

आख़िर कौन है वो शख्स जो आलिया भट्ट का दूल्हा बन सकता है इसका खुलासा बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाानेमाने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में किया है.

दरअसल हाल ही ंमें मनीष नेहा धूपिया के टॉक शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे. शो के दौरान नेहा ने उनसे सवाल किया कि साल 2018 में ऐसे कौन से दो लोग हैं जिनमें अफेयर हो सकता है. इस सवाल के जवाब में मनीष ने कहा कि इस साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक हो सकते हैं. इस जवाब से तो यही लगता है कि आलिया और रणबीर कपूर का रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित नहीं है.

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. ऐसे में दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब भी आ गए हैं. हालांकि मनीष के इस बयान के बाद से आलिया और रणबीर को बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स के रुप में देखा जा रहा है.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के होते हुए भी आलिया कई बार इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो हमेशा से ही रणबीर कपूर को पसंद करती हैं. इतना ही नहीं साल 2012 में अपने डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन के दौरान भी आलिया रणबीर को पसंद करनेवाली बात सरेआम कबूल कर चुकी हैं.

रणबीर के लिए अपने इमोशन्स को ज़ाहिर करते हुए आलिया ने कहा था कि मेरा दिल हमेशा से ही रणबीर पर फिदा रहा है और आगे भी रहेगा. खैर आलिया के इन बयानों से तो साफ ज़ाहिर होता है कि वो रणबीर कपूर का कितना पसंद करती हैं.

बहरहाल मनीष की बातों में  कितनी सच्चाई है यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा, लेकिन उनकी बातों से तो यही लगता है कि आलिया रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए किस लड़की ने दी भाईजान की ज़िंदगी में दस्तक

[amazon_link asins=’B01N6T36NS,B0758FCT2V,B01M9BFRL2,B012SP8YOS’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’90cc01de-0bf2-11e8-bd0a-6557d2f49983′]

Meri Saheli Team

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli